×

ये साल देओल परिवार के नाम, अब परिवार का ये शख्स भी करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू

Bobby Deol Son Aryaman Deol: देओल परिवार के लिए ये साल बेहद खास है। जहां इन दिनों बॉबी देओल अपनी हालिया रिलीज से फिल्म से लोगों का दिल जीत रहे हैं, तो बहुत जल्द उनके बेटे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 9 Dec 2023 3:38 AM GMT
Bobby Deol Son Aryaman Deol
X

Bobby Deol Son Aryaman Deol (Image Credit: Social Media)

Bobby Deol Son Aryaman Deol: ‘एनिमल’ को मिल रही ब्लॉकबस्टर सक्सेस से बॉबी देओल इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है और ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में बॉबी देओल का खूंखार विलेन वाला किरदार सभी को बेहद पसंद आ रहा है। एक तरह से कहा जाए तो फिल्म में बॉबी देओल की एक्टिंग देख दुनिया उनकी दीवानी हो गई है। वैसे देखा जाए तो ये साल देओल परिवार के लिए बेहद खास रहा है। पहले सनी देओल की 'गदर 2' ब्लॉकबस्टर रही, फिर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र जी अपने किसिंग सीन को लेकर लाइमलाइट में आए और अब बॉबी देओल 'एनिमल' में अपनी एक्टिंग के कारण हर जगह छाए हुए हैं और अब बहुत जल्द बॉबी देओल के बेटे भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। जी हां...इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में किया है।

परिवार को है बॉबी देओल की सक्सेस पर गर्व

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने खुलासा किया कि उनकी सफलता पर उनका परिवार और उनके दोनों बेटों को काफी गर्व है। बॉबी ने कहा- ''आर्यमन और धरम लगातार प्रीव्यूज, बॉक्स ऑफिस के आंकड़े और एनिमल से जुड़ी हर खबर को ट्रैक कर रहे हैं। टीज़र रिलीज़ से लेकर ट्रेलर लॉन्च तक, और अब भी, हर सुबह मेरे बेटे लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए एक्साइटमेंट के साथ लगातार टीवी देखते रहते हैं। ये सरप्राइजिंग हैं, उन्हें मुझ पर गर्व है। मैं इसे उनकी आंखों में देख सकता हूं।"


बॉबी देओल के बेटे आर्यमन करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू?

वहीं, अपने एक दूसरे इंटरव्यू में बॉबी देओल ने खुलासा किया था कि उनके बेटे आर्यमन और धरम भी फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, बॉबी ने ये भी क्लियर किया कि इसमें अभी 3 से 4 साल लगेंगे। उन्होने कहा- ''मेरे बड़े बेटे आर्यमन ने कुछ टाइम पहले ही न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की है। आर्यमन को ट्रेनिंग और अब खुद पर मेहनत करने की बहुत जरूरत हैं। मेरे दोनों बेटों में काफी क्वालिटी हैं। मेरे छोटे बेटे ने खुद से कोविड पीरियड के दौरान फिल्म मेकिंग सीखी और मेरे इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई मेरी तमाम तस्वीरें मेरे छोटे बेटे ने ही क्लिक की हैं।''


'एनिमल' कर रही रिकॉर्ड तोड़ कमाई

अब अगर बात करें, तो फिल्म की कमाई की तो 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म ने रिलीज के एक हफ्ते में 350 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने अहम रोल प्ले किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story