×

Bobby Deol Son: बॉबी देओल के बेटे की शानदार एंट्री बॉलीवुड में, क्यूटनेस देख फिदा हुए लोग

Bobby Deol Son Bollywood Debut: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल के बड़े बेटे की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है। यूजर्स उनकी क्यूटनेस देख दीवाने हो गए हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 18 Jun 2022 11:50 AM GMT
बॉलीवुड में होगी बॉबी देओल के बेटे की एंट्री! क्यूटनेस देख फिदा हुए लोग
X

बॉबी देओल अपने बेटे के साथ (फोटो साभार- इंस्टाग्राम) 

Bobby Deol Son In Bollywood: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैमिली मेंबर के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस बीच उन्होंने अपने बड़े बेटे आर्यमन (Aaryaman) के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इस तस्वीर के सामने आने के बाद यूजर्स आर्यमन के लुक और क्यूटनेस को लेकर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि आर्यमन बॉलीवुड में जल्द ही एंट्री कर सकते हैं।

आर्यमन (Aaryaman) हाल ही में 21 साल के पूरे हुए हैं और इस मौके पर बॉबी देओल ने अपने बेटे के साथ एक खास तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके बेटे के डैसिंग लुक और क्यूटनेस ने सबका ध्यान खींच लिया। कई यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा कि आर्यमन किसी हीरो से कम नहीं लग रहे। वहीं कई लोगों ने उन्हें बॉलीवुड में देखने की इच्छा जाहिर की है। हालांकि परिवार की तरफ से इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है।

लाइमलाइट से दूर रहती है फैमिली

बता दें कि बॉबी देओल की फैमिली लाइमलाइट से दूर रहती है। बॉबी का कहना है कि वे अपने बच्चों को लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते है, क्योंकि उनका मानना है कि हर किसी की लाइफ में प्राइवेसी होनी चाहिए। वहीं, सालों पहले आर्यमन के बॉलीवुड डेब्यू (Aaryaman Bollywood Debut) को लेकर बॉबी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिलहाल वो अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रहा है। इसके बाद वह बॉलीवुड डेब्यू करेगा या फिर किसी और फील्ड में करियर बनाएगा, ये आने वाले वक्त में पता चलेगा।

जानकारी के लिए बता दें बॉबी देओल ने बिजनेसवुमन तान्या आहूजा से 1996 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं। आर्यमन उनके बड़े बेटे और धरम उनके छोटे बेटे हैं। बॉबी देओल के दोनों बेटे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। वह किसी फिल्मी पार्टी का हिस्सा भी नहीं बनते हैं।

फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे बॉबी देओल

वहीं, एक्टर बॉबी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी वेब सीरीज आश्रम 3 रिलीज हुई थी, जिसे प्रकाश झा ने डायरेक्टर किया था। इस वेब सीरीज को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है। इसके अलावा बॉली जल्द ही फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके भाई सनी देओल, धर्मेंद्र, शिल्पा शेट्टी और कैटरीना कैफ भी होंगी।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story