×

Aashram 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज़, बेहद बोल्ड अंदाज़ में नज़र आईं एक्ट्रेस ईशा गुप्ता

बॉलीवुड एक्टर Bobby Deol स्टारर वेब सीरीज Ashram 3 का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर में जहाँ बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग दिखी वहीँ सबका ध्यान Esha Gupta ने भी खूब खींचा।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 13 May 2022 12:29 PM GMT
Aashram 3 Trailer Released
X

Aashram 3 Trailer Released (Image Credit-Social Media)

Aashram 3 Trailer Released : बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल(Bobby Deol) स्टारर वेब सीरीज आश्रम 3 (Web Series Ashram 3) का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर में जहाँ बॉबी देओल की दमदार एक्टिंग दिखी वहीँ सबका ध्यान एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने भी खूब खींचा।

दरअसल वेब सीरीज आश्रम का तीसरा पार्ट का ट्रेलर आज रिलीज़ हुआ है जिसका इंतज़ार सभी को काफी वक़्त से था। और अब जा के इसका ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। लोगों की प्रतिक्रियां भी आनी शुरू हो गयी हैं। लोग काफी पॉजिटिव रिस्पांस देते नज़र आ रहे हैं वहीँ ट्रेलर में सबकी आँखें एक्ट्रेस ईशा गुप्ता पर जा टिकीं। ईशा ने इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड सीन दिए हैं।

ट्रेलर में ईशा गुप्ता करीब 3 से 4 बार नज़र आई हैं और इसमें उन्हें काफी बोल्ड लुक में देखा जा सकता है। ट्रेलर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि इसका तीसरा पार्ट भी काफी हिट रहेगा। सीरीज में पहले से ज़्यादा दमदार एक्टिंग और बेहतरीन डायलॉग हैं। इसके पहले के दो सीजन में जिस तरह बॉबी देओल ने बाबा निराला बन कर सबपर अपना रौब दिखाया था उससे कहीं ज़्यादा रौबदार वो इसमें नज़र आ रहे हैं। फिलहाल 59 सेकेंड के 'आश्रम 3' के इस ट्रेलर में ईशा गुप्ता ने अपने बोल्ड लुक्स और दमदार एक्टिंग से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने का जो प्रयास किया है उसमे वो सफल होतीं दिख रहीं हैं।

कई दिनों से लोगों को आश्रम वेब सीरीज के थर्ड पार्ट का इंतज़ार था इसका फर्स्ट लुक गुरूवार को बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था जिसके बाद हर कोई इसके रिलीज़ डेट को जानने का उत्सुक दिखा अब आज इसकी रिलीज़ डेट का भी एलान कर दिया गया है। ये 3 जून को रिलीज़ हो रही है।

अगर बात करें एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की तो वो हमेशा से ही अपने बोल्ड लुक्स से लोगों को हैरान करतीं आई हैं। वहीँ इस सीरीज में भी उनका सुपर बोल्ड लुक दिखेगा। वो अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करतीं रहतीं हैं जिन्हे उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं। आपको बता दें कि आश्रम 3 के ट्रेलर में ईशा गुप्ता के कुछ डायलॉग्स भी हैं जो इस ट्रेलर को और भी ज्यादा जबरदस्त बना रहे हैं। ये डायलॉग्स हैं- 'बाबा जी की सदा ही जय हो, आपके अंदर जो भगवान है उसे पूरी दुनिया के सामने निकाल कर रख दूंगी।'

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story