×

Bobby Deol Upcoming Movie: एनिमल के बाद बॉबी देओल के हाथ लगी एक से बढ़कर एक धमाकेदार फिल्में

Bobby Deol Upcoming Movie: बॉबी देओल के पास एनिमल फिल्म के बाद कई सारी धमाकेदार फिल्मों की लाइन लग गई हैं, जिसमें से सबसे ज्यादा साउथ की फिल्में है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 30 April 2024 9:24 AM GMT
Bobby Deol Upcoming Movie
X

Bobby Deol Upcoming Movie

Bobby Deol Upcoming Movie: एनिमल फिल्म के बाद बॉबी देओल के हाथों एक से बढ़कर एक धमाकेदार प्रोजेक्ट लग रहे हैं। बॉलीवुड हो या टॉलीवुड हर एक फिल्म इंड्रस्टी एनिमल में बॉबी देओल के बेहतरीन एक्टिंग के बाद उनकी डिमांड बढ़ गई है। 2024,2025 व 2026 तक बॉबी देओल के पास फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं। जिसमें से सबसे ज्यादा बॉबी देओल को निगेटिव रोल के लिए साइन किया जा रहा है क्योकि Animal मूवी में बॉबी देओल का रोल निगेटिव था लेकिन दर्शकों के दिलों पर एक अलग ही छाप छोड़ी थी बॉबी देओल की फिल्मों ने अब जाकर बॉबी देओल के हाथ साउथ के सुपर स्टार राम चरण के साथ भी एक फिल्म लग गई है। जिसके बारे में ताजा अपडेट सामने आई हैं, इससे पहले बॉबी देओल (Bobby Deol New Movie) की चर्चा सूर्या की फिल्म Kanguva को लेकर काफी ज्यादा थी। क्योकि कंगुआ में बॉबी देओल का पोस्टर जैसा ही सामने आया सोशल मीडिया पर छा गया। आज हम बात करने जा रहे हैं, बॉबी देओल की अपकमिंग फिल्मों के बारे में

बॉबी देओल अपकमिंग फिल्म (Bobby Deol Upcoming Movie)-

कंगुआ मूवी (Kanguva Movie)-

बॉबी देओल सूर्या (Surya) की फिल्म कंगुआ (Kanguva)में नजर आएंगे। इस फिल्म में बॉबी देओल और सूर्या का दोहरा कैरेक्टर होगा। जोकि इस साल ही सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती हैं। फिल्म में बॉबी देओल सूर्या के अपोजिट नजर आएंगे।

रामायण मूवी (Ramayana Movie)-

खबरें ये भी आ रही हैं कि नितेश तिवारी की रामायण में भी Bobby Deol नजर आ सकते हैं। फिल्म को दो भागों में बनाया जाएगा। जिसके पहले भाग की शूटिंग भी मुंबई में रणवीर कपूर व साई पल्लवी ने शुरू कर दी है। इसमें सनी देओल भी नजर आएंगे।

आरसी 16 मूवी (RC16 Movie)-

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉबी देओल Ram Charan की RC16 जिसका निर्देशन Buchi Babu द्वारा किया जा रहा हैं। इस फिल्म में भी बॉबी देओल नकारात्मक किरदार करते हुए नजर आएंगे। अभी फिल्म के टाइटल की घोषणा नहीं की गई हैं। इस फिल्म में राम चरण के साथ जान्हवी कपूर होंगी।

बॉबी देओल अनुराग कश्यप की फिल्म ( Bobby Deol Anurag Kashyap Movie)-

रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉबी देओल (Bobby Deol New Movie) ने अनुराग कश्यप संग एक थ्रिलर फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म को लेकर फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन इस प्रोजेक्ट पर टीम ने काम करना शुरू कर दिया है। बता दें कि अनुराग कश्यप और बॉबी देओल साल 2017 से एक-दूसरे संग काम करने की प्लानिंग कर रहे थे और अब दोनों अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर काफी एक्साइडेट हैं। खबरों की मानें, तो फिल्म एक गलत रेप केस में फंसाए गए इंसान के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। यह फिल्म इस साल मई में फ्लोर पर जा सकती है।

बॉबी देओल आलिया भट्ट वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स मूवी (Bobby Deol Alia Bhatt YRF Spy Universe Movie)-

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एनिमल के बाद बॉबी देओल (Bobby Deol) के लिए एक बार और विलेन के किरदार में नजर आने वाले है। इस बार बॉबी देओल एनिमल फिल्म के रणविजय से नहीं बल्कि रणविजय की रियल लाइफ वाइफ यानि आलिया भट्ट से टक्कर लेते हुए नजर आएंगे। बता दे कि YRF Spy Universe महिला एजेंट पर आधारित एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाने जा रही है। जिसमें आलिया भट्ट व शरवरी बाघ सुपर एजेंट के किरदार में नजर आएंगी। इसके साथ ही फिल्म में बॉबी देओल (Bobby Deol) एक शैंतानी विलेन का किरदार निभाएंगे। जोकि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) व शरवरी बाघ से टक्कर लेता हुआ नजर आएगा।

एनवीके 109 मूवी (NBK109 Movie)-

एनवीके 109 मूवी में बॉबी देओल (Bobby Deol New Movie) मुख्य खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।.एस. रवींद्र उर्फ बॉबी द्वारा निर्देशित अनुभवी अभिनेता नंदामुरी बालकृष्ण की 109वीं फिल्म को लेकर प्रत्याशा बॉबी देओल की कास्टिंग के साथ बढ़ गई है। पिछले महीने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उर्वशी रौतेला ने NBK109 के हिस्से के रूप में देओल का स्वागत किया था।

आर्यन खान की स्टारडम (Aryan Khan Stardom Movie)-

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) कथित तौर पर स्टारडम नामक एक वेब श्रृंखला के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं।। कॉफ़ी विद करण 8 पर, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट - एसआरके और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस - के साथ अपने करीबी रिश्ते के बारे में बात करते हुए बॉबी देओल ने पुष्टि की कि वह स्टारडम में नजर आएंगे।

हरि वीरा मल्लू मूवी (Hari Hara Veera Mallu Movie)-

दिसंबर 2022 में पवन कल्याण की हरि हर वीरा मल्लू के कलाकारों में बॉबी देओल (Bobby Deol New Movie) का स्वागत किया गया, जो उनकी तेलुगु पहली फिल्म थी। मुगल काल पर आधारित, पीरियड एक्शन-एडवेंचर फिल्म में महान डाकू वीरा मल्लू के जीवन को दर्शाया गया है। फिल्म में बॉबी देओल औरंगजेब का किरदार निभा रहे हैं। हरि हर वीरा मल्लू 2024 में((Hari Hara Veera Mallu Release Date) रिलीज़ हो सकती है।

आश्रम 4 वेब-सीरीज (Aashram 4 Release Date)-

आश्रम के तीन भागों की सफलता के बाद बॉबी देओल अब आश्रम 4 लेकर दर्शको के लिए जल्द ही ओटीटी पर आने वाले हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story