×

Poonam Pandey: पूनम पांडे ने फिर कराया अपनी कातिल अदाओं का दीदार, वीडियो से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Poonam Pandey Hot Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने चाहने वालों को घायल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना लाना हैं कि जो भी देखता है, बस उन्हें देखता रह जाता है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 May 2023 10:23 AM GMT
Poonam Pandey: पूनम पांडे ने फिर कराया अपनी कातिल अदाओं का दीदार, वीडियो से नजरें हटाना हुआ मुश्किल
X
Poonam Pandey (Photo- Social Media)
Poonam Pandey Hot Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद ही हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने चाहने वालों को घायल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। उनकी अदाएं इतनी कातिलाना लाना हैं कि जो भी देखता है, बस उन्हें देखता रह जाता है। पूनम पांडे पर्दे पर तो नहीं, लेकिन हां सोशल मीडिया पर आए दिन बवाल मचाएं रहतीं हैं, अब फिर उनका एक नया वीडियो सामने आ चुका है, जिसने इंटरनेट की दुनिया को हिला कर दिया है।

पूनम पांडे ने कराया अपनी कातिल अदाओं का दीदार

कंगना रनौत के शो "लॉकअप" का हिस्सा बन चर्चा में आई बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने काम से ज्यादा तो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के चलते हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं और आज फिर उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट के चलते ही इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है।

पूनम पांडे द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट वीडियो की बात करें तो उन्होंने ब्लैक कलर की बेहद ही छोटी सी ड्रेस में अपनी एक से एक अदाएं दिखा रहीं हैं, जिसने सोशल मीडिया यूजर्स को बेकाबू कर दिया है। इस वीडियो में पूनम पांडे का हॉट अंदाज देखते बन रहा है। पूनम पांडे की हॉटनेस देख फैंस कॉमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं और पूनम की जमकर तारीफ कर रहें हैं।

जब अपनी हॉट तस्वीरों ने जरिए पूनम ने इंटरनेट पर लगाई थी आग

पूनम पांडे की हॉटनेस और बोल्डनेस उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर बखूबी देखने को मिलती है। हर पोस्ट उनका ऐसा होता है, जो इंटरनेट की दुनिया में आग लगा देता ही। सिर्फ यही नहीं फैंस द्वारा खूब शेयर भी किया जाता है। इस वीडियो के पहले पूनम पांडे ने अपनी कुछ हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें भी साझा की थी, जिसे देख फैंस पानी-पानी हो गए थे। पूनम पांडे का लुक तो बेहद बोल्ड रहता ही है, लेकिन इसके साथ वह जैसा पोज देती है, वह देख तो दर्शकों के कान खड़े हो जाते हैं, शायद ही कोई पूनम पांडे जैसा पोज दे पाता हो। फिलहाल इन तस्वीरों में पूनम पांडे के लुक की बात करें तो उन्होंने शॉर्ट्स के साथ ग्रीन ब्रा पहनी हुई है और साथ ही श्रग लिया हुआ है, इस पूरे लुक में पूनम बेहद ही हॉट लग रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story