×

Urfi Javed: नीली साड़ी में उर्फी जावेद ने दिखाई अपनी सेक्सी कमर, पुष्पा का गाना गाते हुए कहा 'तेरी नजर उर्फी

मॉडल उर्फी जावेद अपनी खूबसूरत फोटो में से प्रशंसकों का हाल बुरा करने के लिए तैयार हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर नीली रंग की साड़ी में फोटो शेयर किया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 20 Jan 2022 7:34 AM GMT
Urfi Javed: नीली साड़ी में उर्फी जावेद ने दिखाई अपनी सेक्सी कमर, पुष्पा का गाना गाते हुए कहा तेरी नजर उर्फी
X

Urfi Javed : स्टाइल आइकॉन बन चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) को अब कौन नहीं जानता। उर्फी ने बहुत कम समय में अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों के बीच खास पहचान बना ली है। वो आए दिन हैरान करने वाले स्टाइलिश ड्रेस के साथ सोशल मीडिया पर दिखलाई पड़ती हैं। उर्फी ने हाल ही में नीले रंग की साड़ी में अपनी फोटो शेयर की है। जिसमें वो अपने कमर को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। मॉडल उर्फी जावेद को अमूमन रिविलिंग कपड़ों में ही देखा जाता है। इसी वजह से वो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खीचती हैं।

उर्फी ने प्रिंसेज नेक ब्लाउ के साथ नया लुक रेडी किया

कलर्स टीवी के शो 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) से लोकप्रिय हुई उर्फी जावेद (Urfi Javed) के स्टाइलिश कपड़ों और ग्लैमरस अंदाज ने फैशन इंडस्ट्री में आग लगा दिया है। उन्होंने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर दो फोटो का एक सेट शेयर किया है। फोटो में उर्फी को नीले रंग की साड़ी में देखा जा सकता है। उर्फी जावेद ने नीले रंग की नेट साड़ी को प्रिंसेज नेक ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है। इसी के साथ उन्होंने अपने बालों को जुड़ा स्टाइल दिया है। फोटो में उर्फी को साड़ी को सीधे पल्ला रखे हुए देखा जा सकता है।

उर्फी जावेद ने कैमरे के लिए सेंसुअस पोज दिया

मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) नेट के नीली साड़ी में अपनी कमर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। उन्होंन पीले और नीले रंग के इयरिंग के साथ इस लुक को तैयार किया है। वहीं उर्फी के ओवरऑल लुक की बात करें, तो उन्होंने हल्का मेकअप कर रखा है। फोटो में उर्फी का पंख वाला टैटू भी दिखाई दे रहा है। दूसरे फोटो में उर्फी जावेद कैमरे के लिए एक रोमांटिक पोज दे रही हैं। जिसमें उन्होंने पल्लू को हाथ में लिए हुए अपनी आंखें बंद की हुई है। उर्फी ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "तेरी नजर उर्फी उर्फी उर्फी...। समथिंग समथिंग बर्फी।"

Priya Singh

Priya Singh

Next Story