×

Poonam Pandey Controversy: बोल्डनेस क्वीन पूनम पांडे का फिल्मों से नहीं विवादों से है गहरा रिश्ता

Poonam Pandey Controversy: यहां आज हम आपको बोल्डनेस क्वीन पूनम पांडे से जुड़े विवादों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं एक्ट्रेस की जिंदगी से जुड़ी कंट्रोवर्सी...

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 12 March 2023 8:03 AM GMT
Poonam Pandey Controversy
X

Poonam Pandey Controversy (Image Credit: Instagram)

Poonam Pandey Controversy: पूनम पांडे का नाम सुनते ही सबसे पहले दिमाग में जो शब्द आता है, वह है 'बोल्डनेस।' जी हां, पूनम पांडे को आप बोल्डनेस क्वीन भी कह सकते हैं। क्योंकि बोल्डनेस के मामले में वह फिल्मी जगत की एक से बढ़कर एक खूबसूरत हसीनाओं को टक्कर देती हैं, लेकिन फिर भी पूनम पांडे का फिल्मी करियर कुछ खास सफल नहीं रहा और ना ही वह कभी अपनी किसी फिल्म को लेकर चर्चा में रही हैं।

विवादों से पूनम पांडे का गहरा रिश्ता

हां, लेकिन विवादों से पूनम पांडे का रिश्ता काफी गहरा रहा है। वह अक्सर अपनी जिंदगी में होने वाली कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में रही हैं। तो आइए आपको बताते हैं पूनम पांडे से जुड़ी कंट्रोवर्सी के बारे में।


जब पूनम ने कही थी पूरी तरह न्यूड होने की बात

दरअसल, साल 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच में भारतीय टीम जब सारे मैच जीत रही थी, तो उस समय पूनम ने ऐलान किया था कि अगर टीम ने वर्ल्ड कप अपने नाम कर लिया तो वो पूरी तरह न्यूड हो जाएंगी। पूनम के इस एलान के बाद वह सुर्खियों में आ गई थीं। वहीं, जब इसके बाद लोगों ने पूनम की तुलना सनी लियोनी से की थी, तो वह इस बात पर काफी भड़क गई थीं और उन्होंने कहा था कि वह एक एक्ट्रेस हैं और एक्टिंग करने आई हैं।


जब पूनम का बाथरूम डांस वीडियो हुआ था वायरल

वहीं, पूनम उस समय सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने अपना बाथरूम डांस वीडियो यूट्यूब पर खुद ही रिलीज कर दिया था। इसमें वह बाथरूम में डांस कर रही थीं। इस वीडियो के बाद पूनम काफी विवादों में फंस गई थीं, जिसके बाद यूट्यूब ने उन्हें ब्लॉक कर दिया था। वहीं, एक बार पूनम को लॉकडाउन के दौरान घूमते हुए भी पकड़ गया था, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।


बात करें पूनम के वर्क फ्रंट की, तो उन्हें आखिरी बार कंगना के शो 'लॉक अप' में देखा गया था, जहां उन्हें खूब लोकप्रियता मिली थी। शो के बाद से पूनम को काम की भी कोई कमी नहीं है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फोटोशूट और म्यूजिक वीडियो शेयर करती रहती हैं।


खैर, पूनम का नाम भले विवादों से जुड़ा रहा हो, लेकिन आज भी उनके लाखों फैंस हैं, जो उन्हें पसंद करते हैं। वैसे, आप पूनम के इन विवादों पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story