×

Bollywood News: सलमान खान ने 'भाईजान' शेड्यूल किया शुरू, कैटरीना ने गौरी खान के साथ किया सहयोग

Bollywood News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी फिल्म 'भाईजान' के अगले चरण की शुरुआत कर दी है। कैटरीना कैफ गौरी खान के साथ कुछ रोमांचक लेकर आ रही हैं!

Anushka Rati
Published on: 4 Aug 2022 5:06 PM GMT
Bollywood News: सलमान खान ने भाईजान शेड्यूल किया शुरू, कैटरीना ने गौरी खान के साथ किया सहयोग
X

Bollywood Buzz ( image: social media )

Bolly Buzz: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अपनी फिल्म 'भाईजान' के अगले चरण की शुरुआत कर दी है। इस बार उनके साथ दुनिया का सबसे छोटा गायक अब्दु रोज़िक प्रमुख भूमिका में होंगे। शूटिंग शुरू होते ही, सेट से दो सितारों की एक लाइट हार्टेड तस्वीर शेयर होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। तस्वीर में सलमान एक क्लीन शेव और ऑल-ब्लैक पहनावे के साथ एक स्लीक लुक में नजर आ रहे हैं वहीं दूसरी ओर, अब्दु ने अपनी ट्रेडमार्क टोपी से इंटरनेट को हिलाकर रख दिया और फिल्म के लिए स्टाइल में भी फ्रेंडली हो गया जो उनके बड़े बॉलीवुड डेब्यू को मार्केड करेगा।

वहीं कैटरीना कैफ गौरी खान के साथ कुछ रोमांचक लेकर आ रही हैं! हालाँकि, डीवा ने उसी के लिए खुद को हेल्थी और फिट रखने में लगी है। अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने स्वप्निल फोटोशूट का एक बंडल शेयर किया और गौरी के साथ एक कोलाब में साइन दिया! उसने अपनी पोस्ट को यह कैप्शन दिया, "ड्रीम फ्लोरल्स कुछ खास जल्द ही @gaurikhan के साथ आ रहा है", एक '🏡' इमोजी के साथ। कैटरीना गुलाबी, बैंगनी, लाल और नीले रंग के फूलों के पहनावे में सभी चीजों को मेस्मराइज्ड कर रही थीं। हमें यकीन है कि गौरी खान ने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के घर में अपना कुछ जादू दिखाया है।

इसके साथ ही टिनसेल टाउन की पसंदीदा जोड़ी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बात करें तो, अभिनेत्री ने अपने पति के साथ एक 'बैंड' शुरू करने का संकेत देते हुए अपने पति के साथ आकर्षक तस्वीरें शेयर कीं। पावर कपल ने बैकस्टेज पोज देते हुए सफेद टी-शर्ट और सैसी ब्लू जैकेट में ट्विन किया। अनुष्का ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, "हमेशा से एक प्यारे लड़के के साथ एक बैंड शुरू करना चाहती थी।"

एक और जोड़ी जो कुछ महीनों से चर्चा में है, वह है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर! होने वाले माता-पिता अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। केसरिया की बड़ी सफलता के बाद आज 'ब्रह्मास्त्र' के निर्माताओं ने दूसरा गाना रिलीज कर दिया है। जिसके अरिजीत सिंह ने गया है और इसे गाने का नाम 'देवा देवा' है और टीज़र में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को अपनी ऑनस्क्रीन पावर्स का प्रदर्शन करते हुए दिखाया गया है। ये भी बता दें कि यह फिल्म 8 अगस्त को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार, इस गाने के टीज़र ने निश्चित रूप से सभी को उत्साहित कर दिया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story