×

Aamir Khan Daughter: आमिर की ये वाली बेटी जो सुहाना-जाह्नवी से ज्यादा हो चुकी हैं फेमस, देखें जरा

Ira Khan Photos: आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 15 Jun 2022 8:23 AM GMT
Aamir Khan Daughter Ira Khan
X

Aamir Khan Daughter Ira Khan (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

Ira Khan News: बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) मशहूर स्टारकिड्स में शुमार हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि इरा को उनकी बोल्ड फोटोज (Ira Khan Bold Photos) को लेकर ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन वह कई बार ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुकी हैं। आज हम आपको इरा की कुछ ऐसी तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं, जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं।

देखें आमिर खान की बेटी की फोटोज

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

बिकिनी फोटो (Ira Khan Bikini Photos)

अभी हाल ही में इरा खान ने अपने जन्मदिन (Ira Khan Birthday) के मौके पर सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें उन्होंने बिकिनी पहनी हुई थीं। तस्वीरोंं में वह अपने पिता के साथ बिकिनी में केक काटते हुए दिखाई दी थीं। हालांकि यह बात नेटिजन्स को पसंद नहीं आई और इसके लिए उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

छोटे कपड़ने पहनने पर

इरा खान को अन्य स्टारकिड्स की तरह ही काफी ज्यादा ट्रोल का सामना करना पड़ता है। हाल ही में उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया था। उन्होंने इस दौरान व्हाइट क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स पहने थे। फोटो में उनके पैर पर कुछ निशान दिखाई दिए थे, जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। एक यूजर ने कमेंट किया कि यह निशान किस चीज के हैं, जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि उनके पैर कितने गंदे हैं।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

आमिर के साथ फोटो शेयर करने पर

आमिर खान ने अपने बेटी इरा के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिस वजह से वह ट्रोल हो गए थे। इस तस्वीर में दोनों पापा-बेटी एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। लेकिन लोगों को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इस तस्वीर पर भद्दे भद्दे कमेंट किए थे।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सिगरेट व लाइटर के साथ तस्वीर

इरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें इरा के बगल में एक सिगरेट का पैकेट और लाइटर रखा नजर आ रहा है। इस वजह से कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए फालो करें Google News पर करें हमें।

Shreya

Shreya

Next Story