×

Aamir Khan daughter Ira Khan: सामने आई आमिर खान की लाडली इरा खान की तस्वीरें, किरण राव के साथ दिखी सास

Aamir Khan daughter Ira Khan: आमिर खान की बेटी इरा खान ने पिछले हफ्ते अपनी सगाई की पार्टी से तस्वीरों का एक बुके शेयर किया है।

Anushka Rati
Published on: 26 Nov 2022 1:05 PM GMT
Aamir Khan daughter Ira Khan: सामने आई आमिर खान की लाडली इरा खान की तस्वीरें, किरण राव के साथ दिखी सास
X

Engagement Party (image: social media)

Aamir Khan Daughter Ira Khan: आपको बता दें कि इरा खान ने अपने मंगेतर नूपुर शिखार की मां प्रीतम शिखर की कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनके बारे में उनका कहना है कि वह पिछले हफ्ते अपनी सगाई की पार्टी में सबसे खुश पर्सन थीं। साथ ही उन सभी तस्वीरों में से एक में प्रीतम को इरा की पूर्व सौतेली माँ और आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव के साथ नाचते हुए भी दिखाया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि प्रीतम एक कथक डांसर हैं।

इरा खान की इंगेजमेंट पार्टी की तस्वीरें नीचे देखें:

इसके साथ ही इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'क्या आप हमारी सगाई में सबसे खुश और सबसे मजेदार शख्स से मिले हैं? मुझे आशा है कि मेरी आत्मा आपके @प्रीतम_शिखारे की तरह मुक्त हो जाएगी।


बता दें कि गायिका सोना महापात्रा ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया कि, "मुझे भी उम्मीद है, डॉली खान.इरा! @pritam_shikhare है।" इरा के चचेरे भाई और अभिनेता ज़ैन मैरी खान ने भी लिखा, "सिंपली द बेस्ट @pritam_shikhare।" एक फैन ने यह भी कहा, 'प्रीतम आंटी इस दुनिया में हर चीज को खूबसूरत बनाती हैं।' एक दूसरे ने कहा, "हाहाहाहाहाहाहा 10/10 सहमत हूं।"

इसके अलावा इरा खान ने पिछले हफ्ते मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड और फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिखारे से सगाई किया है। शुक्रवार को एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी पार्टी से अपनी और इरा की कुछ कैंडिड तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "कितनी पागल दोपहर थी वो!!! लोगों को आपके प्यार का जश्न मनाते देखकर बहुत खुशी हुई और यह बहुत कंटेजियस था...मेरा दिल आप दोनों के लिए प्यार और स्नेह से भर गया था। मुझे खुशी है कि मैं वहां थी।" इसका एक हिस्सा। प्यार प्यार प्यार (लव लव लव)।

अगर हम बात करें इरा के पर्सनल लाइफ की तो इरा आमिर खान की रीना दत्ता से पहली शादी से इकलौती बेटी हैं। आमिर और रीना का एक बेटा जुनैद खान भी है। आमिर और उनकी दूसरी पत्नी किरण का एक बेटा आजाद राव खान भी है। वे पिछले साल अलग हो गए। रीना और किरण दोनों, आज़ाद के साथ, आमिर की माँ ज़ीनत हुसैन, चचेरे भाई मंसूर खान, बहन निकहत खान, भतीजे इमरान खान और उनकी बेटी इमारा को बैश में देखा गया।

साथ ही बता दें की पार्टी में आमिर ने कयामत से कयामत तक के गाने पापा कहते हैं पर भी डांस किया था। गाने पर डांस करने के लिए उन्होंने मंसूर खान को अपने साथ जोड़ा था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story