×

Aamir Khan Daughter: कौन है आमिर खान की बेटी इरा खान का ब्वॉयफ्रेंड, आइए देखें तस्वीरों में

Aamir khan Daughter: इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन अपनी किसी न किसी बात या तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रहें हैं। वहीं इस राह पर अब आमिर खान की बेटी इरा खान भी शुमार हो गई हैं।

Anushka Rati
Published on: 9 Aug 2022 2:48 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2022 3:50 AM GMT)
Aamir Khan Daughter: कौन है आमिर खान की बेटी इरा खान का ब्वॉयफ्रेंड, आइए देखें तस्वीरों में
X

Ira Khan with boyfriend Nupur Shikhar (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Aamir Khan Daughter Ira Khan: इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स आए दिन अपनी किसी न किसी बात या तस्वीरों से सुर्खियां बटोर रहें हैं। वहीं इस राह पर अब आमिर खान की बेटी इरा खान भी शुमार हो गई हैं। बता दें कि, इरा खान अपने डैड आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

आपको बता दें कि, आमिर खान की बेटी इरा खान बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक है। इरा ने भले ही अभी बॉलीवुड का हिस्सा नहीं बनी हैं, लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वहीं इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां इरा अपने फैन्स और फॉलोअर्स के साथ अपनी लाइफ की हर छोटे बड़े मोमेंट्स शेयर करती हैं। इरा शायद ही कभी इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कतराती हैं। इरा के इमोशनल पोस्ट अक्सर उनके फैंस को सोशल मीडिया के जरिए उनके दिलों को छू जाते हैं। इस रास्ते को ध्यान में रखते हुए, हाल ही में इरा ने फिर से 'चने' को अपनाया और नूपुर के साथ एक शानदार तस्वीर शेयर की।

इरा खान ने बॉयफ्रेंड नूपुर शिखर के साथ एक मशहूर तस्वीर पोस्ट की

बता दें कि, इरा ने अपने इंस्टाग्राम पर और आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की स्क्रीनिंग के लिए तैयार होने के दौरान अपने प्रेमी के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की। वहीं तस्वीर में लवबर्ड्स को ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते देखा गया है। काले रंग की ब्रा के ऊपर काले रंग का शीयर टॉप पहने हुए इरा ग्लैमरस लग रही थीं और जिसे इरा ने मैचिंग ट्राउजर के साथ पेयर किया, साथ अपने बालों को खुला छोड़ दिया गया था और इरा ने मेकअप के लिए आईलाइनर, आईशैडो और कुछ लिप टिंट लगाया था। वहीं ब्वॉयफ्रेंड नूपुर ने मैचिंग डेनिम पैंट के साथ ब्लैक टी-शर्ट में बेहद हैंडसम लग रहें हैं। फोटो के लिए कैमरे में मुस्कुराते हुए ये कपल एक-दूसरे के बगल में खड़े हो गए।

वही इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "अरे (स्माइली इमोजी) @nupur_shikhare #laalsinghchaddha।"

नूपुर ने कमेंट सेक्शन में लिया और तस्वीर पर एक प्यारी सी टिप्पणी छोड़ दी। इसमें लिखा था, "आई बब्स (किस इमोजी) (रेड हार्ट इमोजी) (हार्ट आई इमोजी) @khan.ira आई लव यू, मैं की कारा?" इस पर इरा ने जवाब दिया, "@nupur_shikhare मुझे प्यार करते रहना! नमस्ते। और क्या?"

हाल ही में, जब मीडिया कर्मियों ने आमिर से उनकी बेटी इरा के तस्वीरों के बारे में पूछा, तो लाल सिंह चड्ढा अभिनेता आमिर खान ने जवाब दिया, "ईरा ने जब मेडिया बनाई, तो मुझे लगा कि यह काफी अच्छा है। अपने ही बच्चों को मारने वाली माँ के बारे में थिएटर में चुनना निश्चित रूप से एक बहुत ही कठिन विषय था। काफी अंधेरा है। लेकिन अच्छा प्रयास। मुझे लगा कि उसने अपने पहले नाटक में अच्छा काम किया है।" बेखबर के लिए, इरा का थिएटर प्रोडक्शन मेडिया, इसी नाम के यूरिपिड्स के ग्रीक नाटक का भारतीय रूपांतरण है। इस नाटक में शीर्षक भूमिका निभाने वाली हेज़ल कीच हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story