×

Action Film Baap: जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, मिथुन और सनी देओल एक साथ नजर आएंगे इस एक्शन फिल्म में, फर्स्ट लुक आया सामने

Bollywood Action Film Baap: फिल्म मेकर्स ने अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म से संजय दत्त, सनी देओल,जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती का पहला लुक जारी किया।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Nov 2022 12:49 PM GMT
Action Film Baap
X

Action Film Baap (Image Credit-Social Media)

Bollywood Action Film Baap: बुधवार को, फिल्म मेकर्स ने अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म से संजय दत्त, सनी देओल, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती का पहला लुक जारी किया। जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं। सभी अपने अपने तरीके से कयास लगा रहे हैं कि ये फिल्म किस तरह की होने वाली है। आइये हम आपको बताते हैं इस फिल्म से जुड़े कुछ फैक्ट्स।

जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और सनी देओल ने एक साथ अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा की है, जिसे एक एक्शन फिल्म बताया जा रहा है। इसे ज़ी स्टूडियो के सहयोग से अहमद खान द्वारा निर्मित किया जा रहा है। इसके पहले भी रिपोर्ट आई थी कि ये सभी एक्टर्स एक धमाकेदार एक्शन एंटरटेनर के लिए एकजुट होंगे। सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक ये अहमद खान और कंपनी द्वारा 80 के दशक के एक्शन स्टार्स को एक साथ एक ही फिल्म में वापस लाने का एक प्रयास है और जिसकी प्लानिंग एक साल से भी ज़्यादा समय से चल रही है।

बुधवार को, फिल्म मेकर्स ने अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म से संजय दत्त, सनी देओल, जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती का पहला लुक जारी किया। इस फिल्म के टाइटल की अभी तक कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन मिली जानकारी के मुताबिक इसका नाम 'बाप' होगा। लेकिन अभी इसके लिए मेकर्स पूरी तरह श्योर नहीं है। जैकी ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए फोटो को कैप्शन दिया: "#BaapOfAllFilms। शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल।" पहली नज़र में, एक्टर्स को कैमरे के लिए पोज़ देते हुए एक ज़बरदस्त लुक में देखा जा सकता है। इन एक्टर्स ने इस साल जून में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। साथ ही बताया जा रहा है कि इसे विवेक चौहान डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस बीच, मिथुन के 72वें जन्मदिन पर फिल्म की घोषणा की गई। जैकी श्रॉफ ने मिथुन और संजय के साथ एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने लिखा, "जहाँ चार यार मिल जाए….अरे चौथा किधर हैं भीड़ू ….. @duttsanjay @mithunchakrabortyofficial? हैशटैग #BaapOfAll Films का उपयोग करते हुए, संजय दत्त ने सनी देओल को टैग किया और ट्विटर पर रीपोस्ट किया, "शूटिंग का पहला दिन और @iamsunnydeol पहले से ही बंक कर रहे हैं ... आप कहां हैं पाजी? #BAAPofallfilms।"

वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी अमीषा पटेल के साथ गदर 2 और अपने 2 में फिर से दिखाई देंगी। दूसरी ओर, संजय के पास द गुड महाराजा और घुड़चड़ी हैं। मिथुन को आखिरी बार विवेक अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स में देखा गया था, जबकि जैकी लाइफ इज़ गुड में जल्द ही नज़र आएंगे, जो 9 दिसंबर 2022 को रिलीज़ होने वाली है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story