×

Aamir Khan: आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव के साथ की पूजा, हिन्दू रीतिरिवाज़ के साथ आरती करते आये नज़र

Aamir Khan: आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ में अपने ऑफिस में पूजा करते नज़र आएं। आरती करते हुए उनकी तस्वीरें लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक अद्वैत चंदन ने शेयर की हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Dec 2022 10:32 AM GMT (Updated on: 9 Dec 2022 11:19 AM GMT)
Aamir Khan
X

Aamir Khan (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Aamir Khan: आमिर खान काफी दिनों से सुर्ख़ियों में हैं फिर चाहे उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के रिलीज़ और फ्लॉप होने को लेकर हो या उनके फिल्मों से सन्यास लेने की खबर हो। इसके बाद आमिर खान अपनी बेटी आइरा खान की शादी को लेकर सुर्ख़ियों में आये थे। वही अब आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ में अपने ऑफिस में पूजा करते नज़र आएं। आरती करते हुए उनकी तस्वीरें लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक अद्वैत चंदन ने शेयर की हैं।

आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव के साथ की कलश पूजा

आमिर खान और उनकी एक्स वाइफ किरण राव ने हाल ही में आमिर खान प्रोडक्शंस के ऑफिस में हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार पूजा की। आमिर ने मुख्य पूजा की और किरण के साथ शामिल हुए इस दौरान दोनों ने एक साथ आरती की। लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अन्य स्टाफ सदस्यों की कई तस्वीरों के साथ पोस्ट शेयर किया हैं, जिन्होंने पूजा में भाग लिया।

पूजा के दौरान आमिर एक स्वेटशर्ट और डेनिम में नज़र आये साथ ही उन्होंने नेहरू टोपी और अपने कंधों के चारों ओर एक कपड़ा जिसे गमछा कहा जाता है लिए हुए थे। उन्होंने पूजा के दौरान एक कलश भी स्थापित किया। उनके ऑफिस को रंगीन गुब्बारों से सजाया गया था, हालांकि पूजा का उद्देश्य ज्ञात नहीं है।

उनकी भतीजी और अभिनेता ज़ैन मैरी ने अद्वैत के पोस्ट पर रिएक्शन दिया है, उन्होंने लिखा ,"ये तस्वीरें बहुत प्यारी हैं, अद्वैत।" वहीँ नितांशी गोयल ने भी लिखा, "लव दीज़ पिक्चर्स। हमारे साथ शेयर करने के लिए धन्यवाद।" एक फैन ने लिखा, "एकबर तो दंग रह गए कि ये सच आमिर खान है। ऐसे मोमेंट्स वाकई में दिल को छू लेने वाले होते हैं।"

अद्वैत ने आमिर और किरण की कुछ तस्वीरें भी शेयर कीं, क्योंकि वो एक-एक करके आरती करने के लिए एक-दूसरे के पास खड़े थे। उन्हें पूजा की थाली पकड़े और प्रार्थना में हाथ जोड़ते हुए देखा जा सकता है। तस्वीरों में किरण राव भी लॉन्ग डेनिम शर्ट और लैगिंग्स में नजर आ रही हैं।

एक फैन ने उनकी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "वाह मैं बहुत बहुत खुश हूं, बहुत प्यारा शानदार आमिर खान जी किरण राव जी पूजा करते हुए बहुत ही बहुत प्यारे लग रहे हैं।" एक अन्य ने कमेंट किया, "ऑलवेज लव टू आमिर और किरण।"

गौरतलब है कि आमिर और किरण की 15 साल पुरानी शादी पिछले साल ही टूट गई थी। वो अपने 11 साल के बेटे आज़ाद राव खान, माता पिता हैं। उन्हें फिल्म पार्टियों, एयरपोर्ट या अन्य अवसरों पर भी एक साथ देखा जाता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story