Aamir Khan Viral Video: ये क्या! वायरल वीडियो में आमिर खान की ये हरकत देख भड़के मुस्लिम फैंस, लगा डाली क्लास

Aamir Khan Viral Video: आमिर खान का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख मुस्लिम यूजर्स आमिर खान की क्लास लगाने में जुट चुके हैं, आइए दिखाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Sep 2024 6:32 AM GMT
Aamir Khan Viral Video
X

Aamir Khan Viral Video (Photo- Social Media)

Aamir Khan Viral Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले आमिर खान के फैंस इंतजार कर रहें हैं कि कब आमिर खान सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करेंगे, "लाल सिंह चड्ढा" के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान के फैंस उनकी अगली रिलीज का इंतजार कर रहें हैं। आमिर खान की अगली फिल्म कब रिलीज होगी, इसके बारे में तो अभी जानकारी नहीं है, लेकिन अभिनेता जरूर सुर्खियों में आ चुके हैं, जी हां! दरअसल उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख मुस्लिम यूजर्स आमिर खान की क्लास लगाने में जुट चुके हैं, आइए दिखाते हैं।

आमिर खान ने की गणपति बप्पा की आरती (Aamir Khan Celebrating Ganesh Chaturthi)

गणेशोत्सव शुरू हो चुका है, मुंबई में गणपति उत्सव की जबरदस्त धूम देखने को मिल रही है, चारों तरफ लोग गणपति की जय जयकार के नारे लगाते नजर आ रहें हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी गणपति बप्पा की पूजा अर्चना में व्यस्त हो गए है। गणपति बप्पा के आगमन से इतनी चकाचौंध है कि सिर्फ हिंदू ही नहीं, बल्कि मुस्लिम एक्टर्स भी गणपति बप्पा का हर्ष और खुशी के साथ स्वागत कर रहें हैं। जी हां! शाहरुख खान और सलमान खान से लेकर आमिर खान के घर भी गणपति बप्पा आए हुए हैं।


सुपरस्टार आमिर खान भी गणपति बप्पा की पूजा अर्चना में बिजी हैं, जी हां! क्योंकि उनके घर भी गणपति बप्पा का आगमन हुआ है। आमिर खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे गणपति बप्पा की आरती कर रहें हैं, बस फिर क्या था! आमिर खान का जैसे ही ये वीडियो सामने आया, उनके फैंस भड़क उठे और एक्टर की आलोचना करने में जुट चुके हैं।

आमिर खान पर भड़के मुस्लिम फैंस (Aamir Khan Viral Video)

आमिर खान को गणपति बप्पा की पूजा करते देख मुस्लिम फैंस का पारा हाई हो गया है, अब वे सब सोशल मीडिया पर अभिनेता को जमकर खरी खोटी सुना रहें हैं। मुस्लिम फैंस आमिर खान पर इस वजह से भड़के हुए हैं, क्योंकि आमिर खान मुस्लिम हैं, और इस तरह से गणपति बप्पा की आरती करना मुस्लिम समुदाय को जरा भी रास नहीं आया, बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर वे सब आमिर खान की खरी खोटी सुना रहें हैं।

यहां देखें फैंस के रिएक्शन (Aamir Khan Getting Trolled)

आमिर खान बुरी तरह से मुस्लिम फैंस के घेरे में आ चुके हैं। एक फैन ने आमिर खान को ट्रोल करते हुए लिखा, "इंडिया में रहने के लिए मुस्लिम एक्टर्स को हिंदू वाले काम करने पड़ते हैं।" दूसरे ने लिखा, "मुझे लगा तुम मुस्लिम हो।" तीसरे ने लिखा, "अल्लाह ताला हिदायत अदा करे।" इसी तरह कई यूजर्स आमिर खान को ट्रोल कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story