×

आमिर की पहली पत्नी: तलाक को बताया बेहद दुखद, इस कारण टूटी थी शादी

आमिर खान को आप ने कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते देखा है। लेकिन असल ज़िन्दगी में एक्टर ने एक ही महिला को दिल दिया था और उससे शादी भी की थी।

Monika
Published on: 9 Oct 2020 10:06 AM GMT
आमिर की पहली पत्नी: तलाक को बताया बेहद दुखद, इस कारण टूटी थी शादी
X
aamir आमिर अपनी एक्स वाइफ से तलाक को बताया बेहद दुखद, इस कारण टूटी थी शादी khan- reena

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान हर काम बिलकुल परफेक्ट करना पसंद करते हैं। यू तो आमिर खान को आप ने कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते देखा है। लेकिन असल ज़िन्दगी में एक्टर ने एक ही महिला को दिल दिया था और उससे शादी भी की थी। पर कुछ ही समय बाद दोनों का ये रिश्ता टूट गया और साल 2005 में आमिर ने इंडियन फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर किरण राव से शादी की।

एक्स वाइफ से अलग होने का दुःख

यह बात तो सभी को पता है कि आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से अलग हैं। लेकिन आज भी एक्टर रिना दत्त का अपनी ज़िन्दगी से अलग होने का सबसे बुरा दौर बताया था। करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण के छठे सीजन में आमिर खान बतौर गेस्ट नज़र आए थे। इस शो में उन्होंने कई खुलासे किए। साथ ही उन्होंने अपने और रीना दत्त के रिश्ते पर भी बात की। आमिर ने रीना के साथ रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी, इस शो के दौरान आमिर खान ने रीना और किरण राव की बोन्डिंग का भी जिक्र किया था।

aamir-reena-kiran

परिवार भी बिखरा

अपने और रीना दत्त को लेकर आमिर ने कहां कि वह दोनों इस शादीशुदा ज़िन्दगी में 16 साल तक रहे। ऐसे में जब दोनों अलग हुए तो दोनों का परिवार भी इस बात से काफी टूट गया था। आमिर ने आगे बताया कि वह तीन से चार साल तक अकेले रहे। साथ ही उन्होंने इस दौरान किसी फिल्म में काम भी नहीं किया, क्योंकी वह इससे बहार आने की कोशिश कर रहे थे। आमिर ने आगे बताया कि अलग होने के बावजूद रीना और उनका एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान कम नहीं हुआ। दोनों आज भी एक अच्छे दोस्त हैं।

aamir- preeti

यह भी पढ़ें: सीएम रावत ने कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम को लेकर दिए आदेश

कैसे आई थी दोनों के बीच दरार?

जब रीना और आमिर ने शादी की थी उस दौरान आमिर सक्सेस की सीडी चढ़ रहे थे। उस दौरान एक्टर के लिंकअप की ख़बरों ने दोनों के शादीशुदा ज़िन्दगी में एक चिंगारी का काम किया था। यह बात किसी से नहीं छुपी थी का उस दौरान आमिर का नाम प्रीति ज़िंटा के साथ जोड़ा जाने लगा था। जिसकी चर्चा पूरे बॉलीवुड गलियारों में हो रही थी। इस बात में कितनी सचाई थी वो तो आमिर और प्रीती ही बता पाते। लेकिन ऐसे खबरें किसी भी शादीशुदा जिंदगी को खत्म करने के लिए काफी होती हैं।

यह भी पढ़ें: फूट-फूटकर रोये चिराग: PM मोदी ने ऐसे संभाला, रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story