×

आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सुल्तान का बयान है संवेदनहीन

Newstrack
Published on: 4 July 2016 12:19 PM GMT
आमिर खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- सुल्तान का बयान है संवेदनहीन
X

मुंबई: सलमान खान के रेप वाले बयान पर उनकी खिलाफ बोलने वालों में एक और बड़ी बॉलीवुड सेलिब्रेटीज का नाम जु़ड़ गया है। ये नाम है सलमान के दोस्त आमिर खान का। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने सलमान के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण कहा है।

आमिर खान से जब दंगल की पोस्टर पार्टी पर मीडिया ने बयान पर सवाल किया तो आमिर ने बहुत सीधा जवाब दिया। आमिर ने कहा कि, वे उस समय वहां नहीं थे, जब सलमान ने ये बयान दिया। इस मामले की पूरी जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स से ही मिली। पर इतना जरूर कहा कि सलमान को रेप जैसे गंभीर विषय पर ऐसा नहीं कहना चाहिए था और ये असंवेदनशील और दुर्भाग्यपूर्ण है। सलमान के रेप पीड़िता वाले बयान पर अब आमिर ने चुप्पी तोड़ी कहा- ये बयान संवेदनहीन है।

यह भी पढ़ें...‘सुल्तान’ तोड़ेगी कई फिल्मों के रिकॉर्ड, हो रही अभी से एडवांस बुकिंग

आमिर से जब ये पूछा गया कि क्या वे सलमान को कोई सलाह देंगे तो उनका सीधा जवाब था कि वे सलमान को सलाह देने वाले कौन होते है। बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटिज जैसे कंगना रनौत, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और सोना महापात्रा ने सलमान के बयान की आलोचना की तो दूसरी तरफ अरबाज खान, सोनू सूद और सुभाष घई जैसे लोगों ने सलमान का बचाव किया है।

गौरतलब है कि हाल ही में स्पॉटबाय वेबसाइट को दिए एक बयान में सलमान ने अपनी शूटिंग की थकान और दर्द की तुलना रेप्ड वूमेन के साथ कर दी थी। इस बयान के बाद राष्ट्रीय महिला आयोग ने सलमान को 7 दिन के भीतर माफी मांगने के लिए सम्मन भी जारी किया था। आयोग ने सलमान को चेतावनी भी दी कि यदि वो इस पैनल के सामने पेश नहीं होते हैं तो वो उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जा सकती है।

Newstrack

Newstrack

Next Story