×

इस गाने में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को बतौर बैकग्राउंड डांसर काम करना पड़ा था, दीपिका और रणवीर थें लीड एक्टर,जानें कौन - सी है यह फिल्म

Bollywood Actor Ayush Sharma: अभिनेता आयुष शर्मा ने एक इंटरव्यू में अपने एक्टिंग करियर के शुरुआती दौर का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि एक गाने में उन्हें बतौर बैकग्राउंड डांसर काम करना पड़ा था।

Priya Singh

By Priya Singh

Published on 5 Dec 2021 7:12 AM GMT

इस गाने में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को बतौर बैकग्राउंड डांसर काम करना पड़ा था, दीपिका और रणवीर थें लीड एक्टर,जानें कौन - सी है यह फिल्म
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

अभिनेता आयुष शर्मा (Aayush Sharma) इनदिनों अपने हालिया रिलीज फिल्म "अंतिम : द फाइनल ट्रुथ"(Antim : The Final Truth) के प्रमोशन में लगे हुए हैं। प्रमोशन के दौरान वो कई सारे चैनलों को इंटरव्यू देते दिखाई दे रहे हैं। आयुष ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने एक गाने में बतौर बैकग्राउंड डांसर काम किया है। उन्होंने बताया कि 2013 में आई फिल्म "ये जवानी है दिवानी" (Yeh Jawani Hai Deewani) के गाना 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' (Dilli Wali Girlfriend) में उन्होंने एक बैग्राउंड डांसर के तौर पर डांस किया। अभिनेता ने इस बात का खुलासा एजेंडा मीडिया से एक बातचीत में किया है।



पहली बार रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण को शूटिंग करते देखा

अभिनेता आयुष शर्मा ने कहा, " मुझे पता चला कि महबूब स्टूडियोज में ये जवानी है दिवानी की शूटिंग चल रही थी। मैंने अपने दोस्त को फोन किया और मुझे बैकग्राउंड में कुछ काम देने को कहा। मैंने उनसे कहा कि अगर मैं बैकग्राउंड में काम करूं तो मुझे सीखने को मिलेगा कि शूटिंग कैसे होती है। तो मैं ये जवानी है दिवानी के गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड में इधर - ऊधर घूम रहा था। मैंने पहली बार देखा कि रणबीर कपूर (Ranbeer Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon)कैसा प्रदर्शन करते हैं और शूटिंग कैसे होती है। यह मेरा महबूब स्टूडियो का पहली दौरा था। मेरे लिए सबसे बड़ा उत्साह करने वाला बात था कि मैं इस गाने के लिए महबूब स्टूडियो गया था।



पहली फिल्म ने पर्दे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था

बता दें कि 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' आयुष शर्मा की दूसरी फिल्म है। इससे पहले वो बॉलीवुड फिल्म 'लवयात्री' (Loveyatri) में मुख्य किरदार की भूमिका में दिखाई दिए। इस फिल्म में अभिनेत्री वरीना हुसैन को उनके अपोजिट कास्ट किया गया था। लवयात्री एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी। इस फिल्म ने पर्दे पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। फिल्म में अभिनेता की एक्टिंग दर्शकों को पसंद नहीं आई। हालांकि अंतिम : द फाइनल ट्रुथ में आयुष के अभिनय को दर्शक पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म को महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) ने निर्देशित किया है। फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म एक्शन और बेहतरीन डायलॉग्स से भरपूर है।

फिल्म समीक्षकों ने की आयुष की तारीफ

बता दें कि फिल्म "अंतिम : द फाइनल ट्रुथ " 26 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म का प्रदर्शन बॉक्स ऑफिस पर औसत दर्जे का रहा है। हालांकि फिल्म में अभिनेता आयुष शर्मा की एक्टिंग को सभी ने सराहा है। फिल्म समीक्षकों ने उनकी खूब तारीफ की है। शुरुआत में फिल्म उतनी कमाई नहीं कर पाई, जितनी इससे अपेक्षा की जा रही थी। वहीं आगे चलकर अच्छे वर्ड-ऑफ-माउथ की बदौलत इसने रफ्तार पकड़ी और अब इसे सफल माना जा रहा है। फिल्म ने अब तक 30.60 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story