×

Aayushman Khurana ने घुमाया सबका दिमाग, अपने अनोखे लेटेस्ट एड से खींचा सभी का ध्यान, देखें वीडियो

Aayushman Khurana: बॉलीवुड के स्टार एक्टर आयुष्मान खुराना ने अपने लेटेस्ट गोदरेज सिक्योर एड से लोगों का पूरा ध्यान अपनी तरफ कर लिया है। तो क्या आप भी यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आयुष्मान ने अपना सिर कहाँ छोड़ा?

Anushka Rati
Published on: 3 Oct 2022 6:39 AM GMT
Aayushman Khurana ने घुमाया सबका दिमाग, अपने अनोखे लेटेस्ट एड से खींचा सभी का ध्यान, देखें वीडियो
X

Latest Ad (image: social media)

Aayushman Khurana: आप इस गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस के लेटेस्ट कैंपेन में, आयुष्मान सुरक्षा और सुरक्षा के मुद्दों पर आयुष्मान खुराना को अपना दिमाग खोते हुए दिखाई दे रहे हैं। एड में टूर हो, किसी दोस्त की शादी में भाग लेना हो, या किराने की खरीदारी करना हो, उसका मन वापस अपने घर की ओर दौड़ रहा है। क्यों खरीदें? तो चलिए हम इस आर्टिकल में ये पता लगाएंगे कि रियल करण क्या है, हमें विश्वास है कि खुराना के पास निश्चित रूप से हम सभी के साथ शेयर करने के लिए बहुत इंपोर्टेंट बात है।

बता दें कि अभिनेता आयुष्मान खुराना ने न केवल यह एक्सेप्ट किया है कि वह इसे पूरी तरह से सुरक्षित किए बिना घर क्यों नहीं छोड़ सकता, बल्कि एक बहुत ही सामान्य लेकिन इंपोर्टेंट प्वाइंट को भी छुआ जिस पर हम अक्सर ध्यान देने में चूक जाते हैं। वहीं अब जब यह बहुत स्पष्ट हो गया है कि आयुष्मान खुराना अपने घर को बिना सुरक्षा के नहीं छोड़ सकते है और साथ ही अपने परिवार की सुरक्षा से कभी समझौता नहीं करते। वहीं इस एक बात कन्फर्म हो गई है की ये बात आयुष्मान खुराना और हम सभी अब कभी भी मन की शांति नहीं खोएगी। जानिए इस अनोखे सहयोग के बारे में आयुष्मान का क्या कहना है।

बता दें कि आयुष्मान खुराना "एक ऐसे पर्सन हैं जो अक्सर काम के लिए टूर करते रहते हैं। वहीं इस गोदरेज सिक्योर के एड में आयुष्मान कहते मैं कि, मैं उन लोगों के साथ सहानुभूति महसूस कर सकता हूं जो न केवल घर पर कीमती सामान के बारे में चिंतित हैं, बल्कि अपने प्रियजनों को घर पर अकेला छोड़ने के बारे में भी चिंतित हैं। अपना घर बनाते समय सबसे पहले जो चीजें हमें करनी चाहिए, उनमें से एक इसकी सुरक्षा को देखना है, चाहे वह सीसीटीवी कैमरों में इन्वेस्ट करना हो या किसी लॉकर पर विश्वास करना हो। जब मैं बड़ा हो रहा था तब से प्रेस्टिजियस गोदरेज तिजोरी मेरे घर पर रही है और यही कारण है कि आज गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस को उनके ब्रांड एंबेसडर के रूप में प्रेजेंट होना दिल को छू लेने वाला है। आज की दुनिया में हर चीज की तरह, गोदरेज की सुरक्षा पेशकश और ब्रांड भी समय के साथ ग्रो हुए हैं। जहां मेरा डिजिटल लॉकर मेरे घर की तरह ही मेरी सुरक्षित जगह है। मेरे गोदरेज कैमरे दुनिया में कहीं से भी अपने प्रियजनों को देखने में मेरी मदद करते हैं। गोदरेज लॉकर पर मेरे परिवार ने लगभग हर दूसरे इंडियन फैमिली की तरह भरोसा किया है।

इसके साथ ही हम आयुष्मान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने अपने अजीबोगरीब अंदाज में यह बात जोर-जोर से कही। हम में से लगभग सभी इस बात से सहमत होंगे कि पूरी सुरक्षा और सुरक्षा को एश्योर्ड किए बिना अपने प्रियजनों को घर पर छोड़ना सच में चिंता का सब्जेक्ट है। साथ ही इस प्वाइंट पर लगातार जोर देना कि घर पर सब कुछ सुरक्षित है या नहीं, निश्चित रूप से हमें अपना दिमाग खोने में मजबूर कर देता है। इस मुद्दे से एक हिंट लेते हुए, गोदरेज सिक्योरिटी सॉल्यूशंस और आयुष्मान खुराना के बीच लेटेस्ट कंट्रीब्यूशन एक हिलैरियस करने वाला लेकिन चिंता करने वाली कंपेन है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story