×

Ajay Devgan: बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहें अजय देवगन के भतीजे, इस एक्शन फिल्म में आएंगे नजर

Ajay Devgan Nephew Aman Devgan: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) के भतीजे अमन देवगन (Aman Devgan) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 8 Jan 2023 3:19 AM GMT
Aaman devgan bollywood debut
X

Ajay devgan Aaman Devgan (Image: Social Media)

Ajay Devgan Nephew Aaman Devgan: बॉलीवुड में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर बॉयकॉट का सिलसिला जारी है। अब सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) के भतीजे अमन देवगन (Aman Devgan) भी बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार है। दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) इन दिनों एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। बता दें यह एक एक्शन फिल्म होगी जिससे अजय देवगन के भतीजे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

एक्शन फिल्म से डेब्यू

अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन एक्शन फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। दरअसल दृश्यम 2 को मिले बेहतर रिस्पांस के बाद अजय के पास कई और बेहतरीन फिल्में हैं जिस पर वह जल्द ही काम शुरू करेंगे। वहीं इस बीच खबर है कि एक नए प्रोजेक्ट में वह अपने भतीजे अमन देवगन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते नजर आएंगे।


दरअसल सूत्रों के अनुसार कहानी की डिमांड के मुताबिक फिल्म में एक यंग एक्टर की जरूरत थी जिसके लिए अमन का चयन किया गया है। वहीं, इस फिल्म में लीड रोल में अजय देवगन नजर आने वाले हैं। यह भी बताया जा रहा है कि इस एक्शन एडवेंचर फिल्म में अजय बिलकुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं।

अलग अंदाज में दिखेंगे अजय

अजय अपनी अपकमिंग फिल्म में एकदम अलग अंदाज में नजर आएंगे। दरअसल इस फिल्म के लिए अजय के लुक को भी डिजाइन कर लिया गया है। वहीं इस फिल्म का निर्माण प्रज्ञा कपूर और रॉनी स्क्रूवाला करेंगे। अगर अजय देवगन की वर्क फ्रंट की बात करें तो 'दृश्यम 2' के बाद अजय देवगन जल्द ही 'भोला' फिल्म में दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन भी अजय देवगन खुद ही कर रहे हैं। इसके अलावा रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में काम करने की घोषणा की है। इसकी जानकारी अजय ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए फैंस को दी थी। साथ ही कैप्शन लिखा था कि फिल्म की कहानी उन्हें बहुत पसंद आई है और भगवान ने चाहा तो यह रोहित शेट्टी के साथ उनकी 11वीं ब्लॉकबस्टर फिल्म होगी। इसके अलावा अजय देवगन नीरज पांडे की भी फिल्म में काम कर रहे हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story