×

अक्षय के बाद सेट के 45 लोगों को हुआ कोरोना, टालनी पड़ी राम सेतु की शूटिंग

रविवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी थी। ऐसे में ताजा जानकारी...

Vidushi Mishra
Published on: 5 April 2021 4:33 AM GMT (Updated on: 5 April 2021 4:45 AM GMT)
अक्षय के बाद सेट के 45 लोगों को हुआ कोरोना, टालनी पड़ी राम सेतु की शूटिंग
X

फोटो-सोशल मीडिया

मुंबई। रविवार को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने कोरोना संक्रमित होने की खबर दी थी। ऐसे में ताजा जानकारी ये है कि उनकी फिल्म राम सेतु के सेट पर 45 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस समय सभी लोग क्वारनटीन में हैं। मुंबई में फिल्म की शूटिंग के दौरान इतनी बड़ी संख्या में एक साथ लोगों का संक्रमित होना काफी ज्यादा खतरनाक है। वहीं सेट के लोगों का कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाना फिल्म के लिए मुसीबत का सबब बन सकता है।

45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स कोरोना पॉज‍िट‍िव

सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार 5 अप्रैल को 100 लोग राम सेतु के सेट पर अपना काम शुरू करने वाले थे। ये सभी मड आईलैंड में फिल्म के सेट को ज्वॉइन करने वाले थे। लेक‍िन फिल्म ज्वॉइन करने से पहले कोरोना टेस्ट रिपोर्ट में 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स कोरोना पॉज‍िट‍िव निकले, जिसके बाद उन्हें क्वारनटीन कर दिया गया।

ऐसे में फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंड‍िया सिने एंप्लॉइज (FWICE) के जेनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा- 'राम सेतु की टीम पूरी सावधानी बरत रही है। यह बदकिस्मती है कि जूनियर आर्ट‍िस्ट्स एसोस‍िएशन के 45 लोग कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं। वे सभी क्वारनटीन में हैं'।



तो अब अक्षय कुमार समेत 45 जूनियर आर्ट‍िस्ट्स के कोविड-19 संक्रमित होने के बाद अब सोमवार को फिल्म की शूट‍िंग टल गई है। सूत्रों ने बताया कि अब फिल्म की शूट‍िंग 13-14 दिनों के बाद ही शुरू होगी। बता दें, अक्षय कुमार कोरोना पॉज‍िट‍िव पाए जाने से पहले मड आईलैंड में राम सेतु की शूट‍िंग कर रहे थे। उनमें टेस्ट से पहले कोई लक्षण नहीं थे और बिल्कुल फिट थे।

कुछ दिनों पहले कोरोना का टेस्ट

सामने आई रिपोर्ट में ये भी कहा- 'सावधानी के तौर पर शूट‍िंग से कुछ दिनों पहले कोरोना का टेस्ट किया जाता है। जो कोरोना टेस्ट में पास नहीं होते उन्हें आईसोलेटेड रखा जाता है लेक‍िन राम सेतु के निर्माता उन्हें पैसे भी देते हैं।

वहीं फिल्म की यूनिट इतनी सतर्क है कि अगर किसी शख्स की तबियत ठीक नहीं है तो उन्हें यूनिट द्वारा की गई व्यवस्था में अलग रखा जाता है। राम सेतु के सेट पर PPE किट्स भारी तादाद में मिलेंगे। सूत्रों का कहना है कि 'अक्षय ने कई बार अपना टेस्ट करवाया और सेफ्टी प्रोटोकॉल को लेकर वे बहुत सतर्क हैं। पर लगता है अपनी दूसरी लहर में कोरोना वायरस हर किसी की जिंदगी में उथल-पुथल लाने का प्लान लेकर बैठा है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story