×

Akshay Kumar Viral Video: Akshay Kumar ने अपने डॉग के साथ instagram पर शेयर किया Video

बॉलीवुड के खिला़ड़ी अक्षय कुमार ने अपनी पेट् डॉग के साथ खेलते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

Anshul Thakur
Written By Anshul Thakur
Published on: 11 Jan 2022 9:01 AM GMT (Updated on: 11 Jan 2022 9:39 AM GMT)
Akshya Kumar Viral viral (Photo- Google)
X

Akshay Kumar ने अपने डॉग के साथ instagram पर शेयर किया video (Photo- Google)

Akshay Kumar Viral Video: बॉलीवुड एक्टर खिला़ड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का एक क्यूट वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार अपने पेट् डॉग के साथ फर्श पर बैठे खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में डॉगी और अक्षय कुमार के बीच की बॉन्डिंग साफ़ देखी जा सकती है। इस विडिओ में डॉग अक्षय की गोद में बैठ कर उन्हें प्यार कर रहा है।

अक्की सोशल मीडिया (social media post) पर काफी एक्टिव रहते हैं. जैसे ही अक्षय ने इस वीडियो को शेयर किया ये वीडियो जम कर वायरल होने लगा. इस विडिओ के पोस्ट होने के सिर्फ 20 मिनट के अंदर ही वीडियो पर 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं और अक्की के फैंस भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में फिल्म 'सूर्यवंशी' (Suryavanshi) का गाना 'लाखों मिले' (lakhon mile) बज रहा है और विडिओ में पहले तो ये डॉगी अक्षय कुमार का मुंह और हाथ चाट रहा है और फिर उनकी गोद में बैठ जाता है। डॉगी उनकी टीशर्ट पकड़कर अक्षय को अपनी तरफ खींचने लगता है जिसके बाद वह फर्श पर लेट जाते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा कि, 'लाखों मिले, कोई नही तुम सा मिला... एक मिलियन लव सॉन्ग मिलकर भी इस अनकंडीशनल प्यार की बराबरी नहीं कर सकते। पेट् बहुत प्यारे हैं।' अक्षय कुमार के इस अंदाज़ को उनके लाखों फैंस ने पसंद किया है और लगातार वीडियो पर कमेंट कर रहे है और उनके नेचर की तारीफ भी की है।

अक्षय कुमार को हमेशा ही अपने फैंस का प्यार मिलता है। उनकी मूवीज हों या कोई सोशल मीडिया पोस्ट उनके फैंस उनको हमेशा सपोर्ट करते हैं। पिछले दिनों अक्षय कुमार की फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) रिलीज हुई थी जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था। यही नहीं फैंस उनकी फिज़ीक के भी दीवाने है, उनके स्टंट्स, उनकी कॉमेडी सभी उनके फैंस को आकर्षित करते हैं। यही नहीं OTT पर भी अक्षय ने अपना जलवा बिखेरा है और कामियाब रहे है। जब सभी मूवीज की रिलीज़ डेट पोस्टपोन की जा रही थी जब अक्षय ने OTT प्लेटफार्म पर अपनी फिल्म लक्ष्मी को रिलीज़ किया जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया।

Anshul Thakur

Anshul Thakur

Next Story