×

अक्षय कुमार की मां का स्वास्थ्य खराब, एक्टर ने पोस्ट कर कहा- परिवार के लिए मुश्किल वक्त

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल, उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 Sep 2021 2:17 AM GMT (Updated on: 8 Sep 2021 2:30 AM GMT)
Akshay Kumars mothers health deteriorates
X

अक्षय कुमार की मां का स्वास्थ्य खराब। (Social Media)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया की तबीयत ठीक नहीं है। उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैन्स का शुक्रिया अदा करने के साथ बताया कि कैसे उनके परिवार के लिए यह मुश्किल समय चल रहा है. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि उनके लिए हरेक व्यक्ति की दुआ मायने रखती है. अक्षय ने पुष्टि की कि उनकी मां अरुणा भाटिया अस्वस्थ हैं और उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनकी चिंता के लिए धन्यवाद दिया।

अक्षय ने इंस्टाग्राम लिखी पोस्ट

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हैं कहा कि शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से टच्ड महसूस कर रहा हूं। आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की हेल्थ के बारे मे पूछने के लिए। मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है। हर घंटा मुश्किल से निकल रहा है। आप सभी की हरेक दुआ मेरे लिए मायने रखती है। मदद के लिए शुक्रिया। इसके साथ ही कैप्शन में अक्षय कुमार ने हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट।

मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में चल रहा लाज

खबर है कि उनकी हालत नाजुक है और इसी वजह से उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। परिवार के आग्रह पर अस्पताल ने अरुणा भाटिया की ट्रीटमेंट की डिटेल्स को छि‍पाकर रखा है। शुक्रवार की शाम अक्षय की मां अस्पताल में भर्ती हुई थीं। बता दें कि अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब हैं। खबर मिलते ही अक्षय लंदन से मुंबई वापस लौटे।

यूके में फिल्म सिंडरेला की कर रहे थे शूटिंग

यूके में अक्षय कुमार फिल्म सिंडरेला की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग अक्षय के बिना भी चलती रहेगी। अब उन सीन्स को शूट किया जाएगा जिनमें अक्षय की जरूरत नहीं है। इस फिल्म में उनके साथ रकुल प्रीत सिंह नजर आने वाली हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story