×

कपिल शर्मा से नाराज हैं अक्षय कुमार! फिल्म बच्चन पांडे का प्रमोशन शो पर करने से किया मना

The Kapil Sharma Show: अक्षय कपिल से काफी नाराज बताए जा रहे हैं और उन्होंने बच्चन पांडे' का प्रमोशन शो पर करने से इनकार कर दिया है।

Priya Singh
Written By Priya SinghNewstrack Shreya
Published on: 7 Feb 2022 1:16 PM GMT
कपिल शर्मा से नाराज हैं अक्षय कुमार! फिल्म बच्चन पांडे का प्रमोशन शो पर करने से किया मना
X

कपिल शर्मा संग अक्षय कुमार (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बॉन्डिंग आपको कई शोज में देखने को मिली होगी। अक्षय को कई बार कपिल की टांग खिचाई करते हुए देखा गया है। यही नहीं, जब कभी भी अक्षय की नई फिल्म रिलीज होती है तो, अक्षय उसे प्रमोट करने कपिल के शो "द कपिल शर्मा शो" (The Kapil Sharma Show) में जाते हैं। लेकिन इसबार ऐसा नहीं हुआ। अक्षय कुमार ने अपनी गतिविधि से जाहिर किया है कि वो कपिल से काफी नाराज हैं। इसलिए उन्होंने 'बच्चन पांडे' का प्रमोशन (Film Bachchan Pandey Promotion) शो पर करने से इनकार कर दिया है।

अक्षय से प्रशंसकों की उम्मीद बढ़ी

जी हां, इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के प्रति व्यवहार कुछ सख्त - सा दिख रहा है। अक्षय कॉमेडियन से काफी नाराज दिखाई दे रहे हैं। दोनों हस्तियों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कहा जा रहा है कि इसी वजह से अक्षय ने कपिल शर्मा के शो पर आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) का प्रमोशन करने से मना कर दिया है।

अक्षय कुमार (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

इस खबर के बाद से सोशल मीडिया पर मीम की बाढ़ आ गई है। सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इस मुद्दे का उपहास उड़ा रहे हैं। वहीं कपिल और अक्षय की जोड़ी को पसंद करने वाले, उनके फैंस यह कामना कर रहे हैं कि अगर इस बात में कोई सच्चाई है, तो वो इस मामले को जल्द से जल्द सुलझा लें। वहीं प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि अक्षय कॉमेडियन कपिल की शो में अपने फिल्म को प्रमोट करने जरुर पहुंचेगे।

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट के बारे में जाने

बता दें कि अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) अहम भूमिका में नजर आएंगी। वहीं अक्षय के वर्क फ्रंट की बात करें, तो इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार राम सेतु (Ram Setu), रक्षा बंधन (Raksha Bandhan), पृथ्वीराज (Prithviraj), सेल्फी (Selfie) और सिंड्रेला जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। इससे पहले अक्षय कुमार फिल्म 'अतरंगी रे' (Atrangi Re) में सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) के साथ नजर आए थे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story