×

जब बीच सड़क पर Anupam Kher ने रोकी अपनी कार, बाइक सवार परिवार से पूछा कहाँ जा रहे हैं ?

अभिनेता (Anupam Kher ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो आम लोगों से गुफ्तगू करते नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये ये वीडियो

Shweta Srivastava
Written By Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 May 2022 7:29 AM GMT
Anupam Kher
X

Anupam Kher  (Image Credit-Social Media)

Anupam Kher Video:अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वो आम लोगों से गुफ्तगू करते नज़र आ रहे हैं। अनुपम अपने अंदाज़ में उनसे पूछ रहे हैं कि वो कहाँ जा रहे हैं।

अभिनेता अनुपम खेर एक काफी हरफनमौला किस्म के इंसान हैं, वो अक्सर ही अपना कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर डालते रहतें हैं। जिसके चलते वो कई बार ट्रोल भी हो जाते हैं। लेकिन इस बार अनुपम ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे अनुपम कहीं नज़र नहीं आ रहे लेकिन उनकी आवाज़ आ रही है। दरअसल अनुपम ने ये वीडियो अपनी कार में बैठ कर बनाया है ,कहीं जाते हुए अनुपम अपनी कार का शीशा नीचे करते हैं और बाहर स्कूटी पर एक परिवार से बात करने लगते हैं। वो उनसे पूछते हैं कि वो कहाँ जा रहे हैं तो वो बताते हैं कि वो जुहू घूमने जा रहे हैं। इस पर अनुपम उस परिवार से पूछते हैं कि वो कहाँ रहते है तो वो बताते हैं कि वो पनवेल में रहते हैं। अनुपम उनके साथ दोनो बच्चों का नाम पूछते हैं। इसके बाद वो बोलते हैं अरे वह छोटा परिवार सुखी परिवार। महिला अनुपम को ईद की मुबारकबाद देती है जिसपर अनुपम भी उन्हें बधाई देते हैं। फिर अनुपम बोलते हैं सबकी स्माइल कितनी प्यारी लग रही है।

अनुपम परिवार से इजाज़त मांगते हैं कि क्या वो इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लगा सकते हैं तो वो लोग हाँ में सिर हिलाते हैं। वो उन्हें ब्लेसिंग देते हैं कि ऊपर वाला उन सब को हमेशा खुश रखे। फिर वो बच्चों से इंटरैक्ट करते हैं बच्चा भी उन्हें वेव करता है फिर छोटी बेटी को पूछते हैं तो वो सो रही होती है महिला बोलती है कि हवा लगती है तो सो जाती है इसपर अनुपम खेर कहते हैं कि उन्हें भी जब हवा लगती है तो वो भी सो जाते हैं।

आपको बता दें अनुपम खेर का द कश्मीर फाइल्स में अभिनय सभी को काफी पसंद आया था जिसके बाद से उन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story