×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ex Girlfriend Giorgia पर भड़के Arbaaz Khan, कह दी बड़ी बात

Arbaaz Khan On Giorgia Andriani: अरबाज खान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के इन बयानों पर पहली बार खुलकर बात की है।

Shivani Tiwari
Published on: 9 Feb 2024 1:29 PM GMT
Arbaaz Khan On Giorgia Andriani
X

Arbaaz Khan On Giorgia Andriani (Photo-Social Media)

Arbaaz Khan On Giorgia Andriani: बॉलीवुड फिल्ममेकर और एक्टर अरबाज खान इस समय अपनी शादीशुदा जिंदगी को एंजॉय कर रहें हैं। उन्होंने पिछले साल 24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग दूसरी बार निकाह किया था। निकाह के बाद अरबाज अपनी बेगम शूरा के साथ बेहद खुश हैं, वहीं जबकि अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अभी भी आंसू बहा रहीं हैं। जॉर्जिया ने अरबाज की शादी के समय कई इंटरव्यू दिए, जिसमें उन्होंने कहा था कि मूव ऑन करना मुश्किल होता है। वहीं अब अरबाज खान ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के इन बयानों पर पहली बार खुलकर बात की है।

एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया पर भड़के अरबाज खान

बताते चलें कि मलाइका अरोड़ा से तलाक के कुछ समय बाद ही अरबाज खान मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट करने लगे थे। अरबाज और जॉर्जिया को एक साथ इवेंट्स में स्पॉट किया जाता था, यहां तक कि दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाया करते थे, लेकिन शूरा संग शादी से कुछ समय पहले ही खबर आई थी कि अरबाज और जॉर्जिया का ब्रेकअप हो चुका है। उसी दौरान ही जॉर्जिया ने अरबाज खान संग ब्रेकअप पर कईं खुलासे किए थे, अब जाकर अरबाज ने भी जॉर्जिया की उन बातों पर रिएक्ट किया है।


अरबाज खान ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जॉर्जिया पर भड़कते हुए कहा, "जिस वक्त हमारी शादी हो रही थी, उस वक्त उन्हें (जॉर्जिया एंड्रियानी) ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए थीं। शूरा से मिलने से पहले करीब दो साल पहले ही मेरा और जॉर्जिया का ब्रेकअप हो चुका था। मैं जानता हूं कि हाल के कुछ इंटरव्यू से ऐसा लगता है कि हमारे बीच अंत तक सबकुछ सही था, लेकिन यह सच नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे यहां बैठकर, इस तरह से सबकुछ क्लियर करना पड़ रहा है, लेकिन मेरा पिछला रिश्ता शूरा से मिलने से लगभग डेढ़ साल पहले ही खत्म हो गया था। शूरा के साथ मेरी डेटिंग एक साल चली। इन इंटरव्यू में कोई टाइम नहीं बताया गया था, इस तरह के इंटरव्यू लोगों को यह यकीन दिलाते हैं कि 'ओह, मैं इसे छोड़कर वहां पहुंच गया' लेकिन ऐसा नहीं है। शूरा से मिलने तक मैं लगभग डेढ़ साल तक किसी को डेट नहीं कर रहा था, यही सच है।"


जॉर्जिया ने कही थी ये बात

अरबाज खान की एक्स गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी ने अभिनेता की शादी के पहले एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, "हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है, लेकिन उनके लिए हमेशा फीलिंग्स रहेंगी। मुझे लगता है कि शुरू से ही हम दोनों जानते थे कि यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा, क्योंकि हम बहुत अलग हैं हम दोनों यह जानते थे, लेकिन हममें से किसी में भी इसे स्वीकार करने की हिम्मत नहीं थी।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story