×

Kuttey Movie First Look: अर्जुन कपूर ने "कुत्ते" का फर्स्ट लुक किया शेयर, देखिए वीडियो

Kuttey Movie First Look: एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म कुत्ते का फर्स्ट लुक पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं।

Anushka Rati
Published on: 16 Dec 2022 4:08 PM GMT
Kuttey Movie First Look: अर्जुन कपूर ने कुत्ते का फर्स्ट लुक किया शेयर, देखिए वीडियो
X

Kuttey Movie First Look (image: social media)

Kuttey Movie First Look: आसमान भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म "कुत्ते" का पहला लुक आज जारी किया गया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, एक्टर अर्जुन कपूर ने अपनी, तब्बू, नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेनशर्मा, कुमुद मिश्रा, राधिका मदान और शार्दुल भारद्वाज की स्टारर फिल्म "कुत्ते" का एक क्लिप शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए अर्जुन ने अपनी पोस्ट को ये कैप्शन दिया कि, "1 हड्डी और 7 कुत्ते! भासाद (केओस) शुरू होने दें। #कुट्टे सिनेमाघरों में 13 जनवरी।"

देखिए अपकमिंग फिल्म "कुत्ते" का वीडियो

इस वीडियो क्लिप में, अर्जुन का वॉयसओवर कहता है, "गोलिया सर पे मर्दे, मामला खत्म।" इस वीडियो क्लिप में अर्जुन कपूर एक टफ लुक में नजर आएं और साथ ही अर्जुन ने पुलिस की वर्दी पहनी हुई थी। एक्ट्रेस तब्बू को भी एक पुलिस वाले के रूप में देखा गया है, जहां तब्बू ये कहतीं हुईं सुनाई दीं, "शेर भूखा हो तो क्या ज़हर खलेगा?"

इस वीडियो क्लिप में नसीरुद्दीन शाह भी एक इंटेंस लुक में है और वह कहते हैं, "मुंह मांगा दाम दूंगा उसे उड़ाने का।" कोंकणा सेन शर्मा को उनके चेहरे पर खून के साथ देखा गया था जहां वो ये कमेंट करतीं हैं, "बकरी हम, कुत्ता तू, और शेर तेरा मालिक (मैं बकरी हूं, तुम कुत्ते हो और तुम्हारा मालिक बाघ है)।

एक्ट्रेस राधिका बंदूक थामे एक बिल्डिंग में छुपी नजर आतीं हैं। जहां वह ये कहतीं हैं कि, "तेरे साथ जीना है, मेरे साथ मर ना भाई" और राइफल पकड़े कुमुद मिश्रा कहते हैं, ''फपदा, उंडी और थेपला खिले के तेल और नेचुरल गैस में शौचालय खोल दिया है पेठ में, इसे तो मैं उड़ाऊंगा'' मैं उसे उड़ा दूँगा)।"

लव और विशाल भारद्वाज फिल्म्स के बैनर तले लव रंजन, विशाल भारद्वाज, अंकुर गर्ग और रेखा भारद्वाज द्वारा फिल्म "कुत्ते" का निर्माण किया गया है और साथ ही इस फिल्म को गुलशन कुमार और भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा प्रेजेंट किया गया है। फिल्म "कुत्ते" का म्यूजिक विशाल भारद्वाज ने दियें हैं और इसके बोल गुलजार ने लिखें हैं। फिल्म "कुत्ते" आने वाले साल 13 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड फिल्म "कुत्ते" के अनाउंसमेंट पोस्टर को पिछले साल लॉन्च किया गया था। इसे आसमान और विशाल भारद्वाज ने लिखा है। यह फिल्म आसमान के निर्देशन की पहली फिल्म है। आसमान ने अपने पिता विशाल की डायरेक्शन में बनी फिल्म्स" 7 खून माफ", "मटरू की बिजली का मंडोला" और "पटाखा" में उन्हें असिस्ट किया था।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story