×

Arun Verma Passed Away: बॉलीवुड एक्टर अरुण वर्मा का निधन, सलमान-अमिताभ संग कर चुके काम

Arun Verma Passed Away : बॉलीवुड एक्टर अरुण वर्मा का आज भोपाल के अस्पताल में निधन हो गया है। उनके निधन की जानकारी उनके दोस्त ने दी है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 20 Jan 2022 11:36 AM GMT
Arun Verma passed away
X

 बॉलीवुड एक्टर अरुण वर्मा का निधन, सलमान-अमिताभ संग कर चुके काम (Social media)

Arun Verma Passed Away : बॉलीवुड एक्टर अरुण वर्मा (Arun Verma Passed Away) का आज निधन हो गया। वह लंबी बीमारी से जूझ रहे थे। भोपाल के पीपल्स हॉस्पिटल में उन्होंने आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर से पूरा बॉलीबुड सदमे हैं। बता दें कि उन्होंने सलमान खान, अमिताभ बच्चन, संजय दत्त और अक्षय कुमार समेत कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया है। अरूण के निधन की जानकारी उनके दोस्त और कवि उदय दहिया ने दी है।

कवि उदय दहिया (Poet Udai Dahiya) ने अपने फेसबुक अकाउंट अरूण की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बड़े दुख के साथ बताया पड़ रहा है कि आज मेंरे दोस्त और अभिनेता अरुण वर्मा का निधन हो गया। भगवान उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें. ओम शांति शांति शांति…"


लंबे समय से थे बीमार

उदय दहिया ने बताया कि अरुण ने कई सीरियल में भी काम किया था। वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उन्होंने ईलाज के दौरान काफी संघर्ष किया, लेकिन वह आखिरी में हार गए और हम सबको छोड़कर चले गए। उनसे मेरी पहली मुलाकात अचानक हुई थी और अरूण से आखिरी मुलाकात लोखंडवाला में उनके एक दोस्त की दुकान पर हुई थी। उस समय उन्होंने कहा था कि वे कविताएं भी लिखते हैं। हमने एक दो बार मंच भी शेयर किया था, लेकिन अब हम कभी भी एक साथ मंच शेयर नहीं कर सकेंगे।

अरुण वर्मा ने इन फिल्मों में किया काम

अरुण वर्मा (Arun Verma Filmography) के वर्क की बात करें, तो उन्होंने कई फिल्मों के साथ टीवी में भी काम किया था। साथ ही उन्हें थिएटर से भी काफी लगाव था। वह कविता पाठ भी करते थे, जिसमें उन्होंने कई शो और ड्रामा भी किया था। अरुणृ मशहूर थिएटर आर्टिस्ट बव कारंत के शिष्य थे। उन्होंने किक, डकैत, हिना, खलनायक, प्रेम ग्रंथ, नायक, मुझसे शादी करोगी और हीरोपंती समेत करीब 80 फिल्मों में काम कर चुके थे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story