×

Dream Girl 2 New Release Date: बदली 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज डेट, अब इस दिन मिलेगी आपसे पूजा

Dream Girl 2 New Release Date: एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज डेट अब बदल दी गई है। इस बात की जानकारी एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 April 2023 1:09 PM GMT
Dream Girl 2 New Release Date: बदली ड्रीम गर्ल 2 की रिलीज डेट, अब इस दिन मिलेगी आपसे पूजा
X
Dream Girl 2 Release Date (Image Credit: Instagram)

Dream Girl 2 New Release Date: आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर दर्शकों में अच्छा-खासा एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इस बीच फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल, फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है, जिसकी जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

'ड्रीम गर्ल 2' की बदल गई रिलीज डेट

दरअसल, आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी फिल्म की नई रिलीज डेट बताई है। दरअसल, फिल्म पहले 7 जुलाई 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब एक्टर लेटेस्ट पोस्ट के मुताबिक फिल्म अब 25 अगस्त 2023 को रिलीज होगी।

क्यों बदली गई फिल्म की रिलीज डेट?

दरअसल, 'ड्रीम गर्ल 2' की रिलीज डेट में देरी की वजह कथित तौर पर फिल्म के वीएफएक्स वर्क को बताया जा रहा है। दरअसल 'ड्रीम गर्ल 2' में वीएफएक्स वर्क बहुत अहम है, क्योंकि फिल्म में पूजा और करम की भूमिका आयुष्मान खुराना निभा रहे हैं। ऐसे में टीम ये सुनिश्चित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है कि वो पूजा के किरादर से भी पूरी तरह से कंफर्टेबल हैं।

फिल्म को लेकर क्या बोलीं एकता कपूर?

फिल्म को लेकर बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड की जॉइंट मैनेजर डायरेक्टर एकता आर कपूर ने बताया कि वह फिल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। उन्होंने कहा, ''हम चाहते हैं कि आयुष्मान खुराना का किरदार 'ड्रीम गर्ल 2' में पूजा के रूप में बिल्कुल परफेक्ट दिखें, और इसलिए हम फेस के लिए वीएफएक्स वर्क को परफेक्ट तरीके से करने के लिए थोड़ा और समय ले रहे हैं। हम ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हमारे दर्शक फिल्म देखते समय जितना हो सके उतना बेस्ट अनुभव करें। 'ड्रीम गर्ल 2' के लिए वीएफएक्स वर्क फिल्म का एक जरूरी हिस्सा है, और हम ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हम अपने दर्शकों को हाई क्वालिटी प्रोडक्ट डिलीवर करें।''

बता दें कि फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में धमाकेदार कॉमेडी होने वाली है, जो दर्शकों को हंसा हंसाकर लोट-पोट कर देगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित, बालाजी टेलीफिल्म्स की 'ड्रीम गर्ल 2' एक मजेदार फिल्म होने का वादा करती है। वहीं, फिल्म का दर्शक भी काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story