×

Bobby Deol: 'एनिमल' के मेकर्स ने बॉबी देओल को दिया धोखा, क्या काट दिए अभिनेता के कुछ सीन्स?

Bobby Deol: बॉलीवुड की गलियारों में उड़ती-उड़ती खबर आई है कि मेकर्स ने फिल्म 'एनिमल' से बॉबी देओल के कुछ सीन काट दिए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Dec 2023 12:49 PM GMT
Bobby Deol
X

Bobby Deol (Photo- Social Media)

Bobby Deol: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल के पैर इस वक्त यकीनन जमीन पर नहीं पड़ रहें होंगे और पड़े भी क्यों? अरे भाई उनकी फिल्म "एनिमल" बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई जो कर रही है। सालों बाद बॉबी देओल को सिल्वर स्क्रीन पर दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है तो ऐसे में भला बॉबी देओल के पैर कहां जमीन पर पड़ेंगे। अभिनेता सालों बाद आई इस सक्सेस को जमकर एंजॉय कर रहें हैं और इसी बीच बॉलीवुड की गलियारों में उड़ती-उड़ती खबर आई है कि मेकर्स ने फिल्म से बॉबी देओल के कुछ सीन काट दिए हैं। क्या सच में ऐसा है? आइए आपको इसके पीछे का सच बताते हैं।

बॉबी देओल को मिली बहुत ही कम स्क्रीन टाइमिंग

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म "एनिमल" बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म बहुत जल्द 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है। "एनिमल" फिल्म का क्रेज दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म की कहानी के साथ ही सभी किरदार ने दर्शकों को इंप्रेस करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ा है। वहीं सबसे ज्यादा जिस किरदार को दर्शकों ने पसंद किया है वह है बॉबी देओल का। बॉबी देओल की स्क्रीन टाइमिंग भले ही बेहद कम रही, लेकिन पूरी लाइमलाइट वही लूट चुके हैं। महज कुछ मिनट के किरदार में बॉबी देओल ने दर्शकों के बीच अपनी जो छाप छोड़ी है, वह उनके फैंस के बीच साफ देखी जा सकती है। बॉबी को उनके किरदार के लिए खूब वाहवाही मिल रही है, इसी बीच उन्होंने अपने हाल ही के दिए इंटरव्यू में कम स्क्रीन टाइमिंग पर अपना रिएक्शन भी दिया है।

क्या मेकर्स ने काट दिए बॉबी देओल के सीन

बॉबी देओल का कम स्क्रीन टाइमिंग देख कुछ दर्शक यह भी कहने लगे हैं कि मेकर्स ने उनके कुछ सीन कट कर दिए हैं। वहीं अब बॉबी देओल ने खुद ही इसपर अपना रिएक्शन दिया है। अभिनेता ने मिले कम स्क्रीनटाइमिंग पर बात करते हुए कहा कि, "यह किरदार की लंबाई के बारे में नहीं है। यह उस तरह का किरदार है, जिसमें बहुत अधिक सब्सटेंस है। काश मेरे और सीन्स होते, लेकिन जब मैंने फिल्म साइन की थी, तो मुझे पता था कि मेरा इतना ही किरदार है। मैं अपनी लाइफ के इस पड़ाव पर, भगवान का आभारी हूं कि मुझे संदीप रेड्डी वांगा द्वारा यह भूमिका निभाने का मौका दिया गया। मुझे पता था कि इस फिल्म पर मुझे केवल 15 दिनों तक काम करना होगा और मैं पूरी फिल्म में नहीं रहूंगा। मुझे यकीन था कि लोग मुझे नोटिस करेंगे, लेकिन मुझे कभी यह एहसास नहीं हुआ था कि इतना प्यार और सराहना मिलेगी। यह बहुत ही शानदार है।"




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story