×

Animal Film: खून से लथपथ बॉबी देओल ने बनाया ये अपना कैसा हाल, देख कांप जाएगी रूह

Bobby Deol First Look From Animal: बॉबी देओल की एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल हो रही है, जिसमें वह खून से लथपथ नजर आ रहें हैं। जी हां!! उन्होंने अपना ऐसा हाल बनाया हुआ है, जिसे देख आपकी रूह कांप जाएंगी।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 26 Sep 2023 6:56 AM GMT (Updated on: 26 Sep 2023 7:20 AM GMT)
Bobby Deol First Look From Animal
X

Bobby Deol First Look From Animal (Photo- Social Media)

Bobby Deol First Look From Animal: अभिनेता बॉबी देओल का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में उन अभिनेताओं में गिना जाता है, जो अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। बॉबी देओल की जब भी बात की जाती है, उनकी वेब सीरीज "आश्रम" की याद ही लोगों को आती है, इस सीरीज में हर कोई उनकी अदाकारी की वाहवाही करते नहीं थक रहा था, यहां तक की आज भी फैंस तारीफ कर ही देते हैं। वहीं अब बॉबी देओल की एक ऐसी फोटो सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल हो रही है, जिसमें वह खून से लथपथ नजर आ रहें हैं। जी हां!! उन्होंने अपना ऐसा हाल बनाया हुआ है, जिसे देख आपकी रूह कांप जाएंगी।

खून से लथपथ वायरल हुई बॉबी देओल की तस्वीर

बॉबी देओल की सोशल मीडिया की दुनिया में जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसे देख फैंस और नेटीजेंस हैरान रह गए हैं, क्योंकि पहली बार उनका ऐसा लुक देखने को मिल रहा है। हालांकि हम फैंस को बता दें कि हैरान होने वाली कोई बात नहीं है, क्योंकि इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा उनका ये लुक रियल नहीं बल्कि रील लाइफ का है। जी हां!! दरअसल बॉबी देओल की आने वाली फिल्म "एनिमल" के मेकर्स ने उनका फर्स्ट लुक रिवील किया है, जो बेहद खतरनाक है।

बॉबी देओल द्वारा फिल्म "एनिमल" से सामने आए उनके फर्स्ट लुक के बारे में बताएं तो वह खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर खून ही खून दिखाई दे रहा है। उन्होंने अपने मुंह पर हाथ रखे हुए शांत होने का इशारा किया हुआ है। पोस्टर शेयर करते हुए बॉबी देओल ने कैप्शन में लिखा है, "एनिमल का शत्रु।"

पोस्टर देख उत्साहित हुए फैंस

बॉबी देओल का इतना धमाकेदार पोस्टर देख फैंस बेहद उत्साहित हो उठे हैं। वे कमेंट बॉक्स में तारीफों के पुल बांध रहें हैं। पोस्टर इतना धांसू हैं कि जो भी देख रहा है, तारीफ किए बिना रह नहीं पा रहा है। यहां तक की बॉबी देओल के भाई सनी देओल ने भी कमेंट किया हुआ है। वहीं फैंस के कमेंट के बारे में बताएं तो एक ने लिखा, "सर आपने ने तो सिस्टम हैंग कर दिया।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "ओह माय गॉड फुल फाड़ू।" बताते चलें कि बॉबी देओल से पहले मेकर्स रणबीर कपूर, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना का पोस्टर रिवील कर चुके हैं, जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था।

इस दिन रिलीज होगा टीजर

बॉबी देओल की फिल्म "एनिमल" का टीजर 28 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है। दर्शक बेसब्री से 28 तारीख का इंतजार कर रहें हैं। बताते चलें कि संदीप रेड्डी के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 1 दिसंबर को दुनियाभरों के सिनेमाघरों में हिंदी के साथ ही कई और भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story