×

Dalip Tahil Jail: किस वजह से हुई 65 साल के दलीप ताहिल को जेल, यहां पढ़ें पूरी डिटेल

Dalip Tahil Jail: बॉलीवुड की गलियारों से एक बेहद ही शॉकिंग खबर सामने आ रही है। दरअसल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दलीप ताहिल को जेल की सजा सुनाई गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Oct 2023 4:53 AM GMT (Updated on: 22 Oct 2023 6:36 AM GMT)
Dalip Tahil Jail
X

Dalip Tahil Jail (Photo- Social Media)

Dalip Tahil Jail: बॉलीवुड की गलियारों से एक बेहद ही शॉकिंग खबर सामने आ रही है, जी हां!! दरअसल यह खबर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दलीप ताहिल के बारे में हैं, जिसे सुन फैंस को गहरा झटका लग सकता है। दरअसल दिग्गज अभिनेता दलीप ताहिल को 5 साल पुराने केस में सजा सुनाई गई है। 65 वर्षीय अभिनेता ताहिल को अब इस उम्र में 2 महीने जेल में गुजारने पड़ेंगे। आइए आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं।

5 साल बाद सुनाया गया फैसला

अभिनेता दलीप ताहिल बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। एक समय था जब विलेन के किरदार में दलीप ताहिल की एक्टिंग देख दर्शक कांप उठते थे, वह ज्यादातर अपने नेगेटिव किरदार के लिए ही जाने जाते हैं। हालांकि इन सबके बीच अब उनके ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है, क्योंकि 5 साल पुराने केस में कोर्ट ने उनके खिलाफ फैसला सुनाया है। पिछले पांच साल से चल रहे ड्रंक एंड ड्राइव केस के मामले में कोर्ट ने दलीप कुमार को सजा सुनाई है कि उन्हें अब 2 महीने जेल में गुजारने पड़ेंगे।


नशे में मारी थी आटो को टक्कर

ड्रंक एंड ड्राइव केस के मामले में कोर्ट ने 65 साल के दलीप ताहिल को 2 महीनों के लिए जेल की सजा दी है। हालांकि अब आपको इस पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताएं तो ये घटना साल 2018 में हुई थी। दलीप कुमार शराब के नशे में चूर होकर गाड़ी चला रहे थे और उसी दौरान उन्होंने एक ऑटो को टक्कर मार दी थी, जिससे एक महिला का एक्सीडेंट भी हो गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार दलीप ताहिल ऑटो को टक्कर मारने के बाद, वहां से फरार भी हो गए थे, लेकिन भारी ट्रैफिक के कारण उन्हें पकड़ लिया गया था।


जमानत पर जेल से रिहा हुए थे दलीप ताहिल

2018 में सितंबर महीने में दलीप ताहिल के साथ हुई इस घटना के बाद उन्हें थाने ले आया गया था और उनके खिलाफ शराब पीकर गाड़ी चलाने का केस दर्ज किया था। उस समय दलीप कुछ समय के लिए पुलिस की गिरफ्त में रहे, लेकिन उसके बाद उन्हें जमानत मिल गई। वहीं अब 5 साल बाद इस मामले में सुनवाई हुई और दलीप को 2 महीनों की जेल की सजा दी गई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story