×

धर्मेंद्र के घर पहुंचा कोरोना, ये 3 लोग हुए संक्रमित, फैन्स परेशान

हाल ही में आमिर खान ने पॉजिटिव होने की खबर दी थी। जिसके बाद अब एक्टर धर्मेंद्र के घर में भी कोरोना वायरस ने जगह बना ली।

Monika
Published on: 25 March 2021 5:55 AM GMT
धर्मेंद्र के घर पहुंचा कोरोना, ये 3 लोग हुए संक्रमित, फैन्स परेशान
X

धर्मेंद्र ( फाइल फोटो )

मुंबई: देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं इसी के साथ बॉलीवुड में भी कोरोना संक्रमण तेज़ी से पैर पसार रहा हैं। एक महीने के अंदर अंदर कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स कोरोना की चपेट में आए। हाल ही में आमिर खान ने पॉजिटिव होने की खबर दी थी। जिसके बाद अब एक्टर धर्मेंद्र के घर में भी कोरोना वायरस ने जगह बना ली।

एक्टर के घर कोरोना की दस्तक

एक्टर के घर में तीन स्टाफ के लोग कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं। खबरों की माने तो सभी पॉजिटिव कर्मचारी क्वारंटाइन हैं और डॉक्टर की देखरेख में हैं। धर्मेंद्र और उनका परिवार कोरोना से बचाव के लिए सभी सावधानी बरत रहे हैं।

कई महीनों से थे फार्महाउस पर

आपको बता दें, पिछले कुछ महीनों से धर्मेंद्र अपने लोनावला वाले फार्महाउस पर रह रहे थे लेकिन वह अभी मुंबई आ चुके हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए धर्मेंद्र ने कहा- मैंने अपना वैक्सीनेशन करवा लिया था, मैं ठीक हूं। हालांकि मैंने अपना कोरोना का टेस्ट फिर से करवाया है. शाम तक रिपोर्ट आ जाएगी।

लगवा चुके कोरोना की डोज

हाल ही में दर्मेंद्र ने कोरोना का टिका लगवाया था। इस मौके पर उन्होंने लोगों से कोरोना की डोज लगवाने और नियमों का पालन करने की भी अपील की थी। धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह खेती-किसानी से जुड़ी पोस्ट शेयर करते है, जिसे काफी पसंद भी किया जाता है।

ये स्टार्स हुए कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दें, देश में एक बार फिर से कोरोना वायरस तेज़ी से फैल रहा है। जिसके चलते कई बॉलीवुड स्टार्स भी इसके चपेट में आए उनमे से आमिर खान , रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन और मनोज बाजपेयी जैसे कई बड़े एक्‍टरों के नाम हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story