×

Birthday Special: सीरियल किसर इमरान हाशमी ने छोड़े Kissing Scene, जानें वजह

इमरान हाशमी एक मात्र ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने ज़्यादातर हिट फ़िल्में दी। उन्होंने बॉलीवुड में ट्रेंड सेट किया था। उनके हर फिल्म में गारंटी किसिंग सीन होते थे।

Monika
Published on: 24 March 2021 6:24 AM GMT
Birthday Special: सीरियल किसर इमरान हाशमी ने छोड़े Kissing Scene, जानें वजह
X
किसिंग सीन देना किया बंद

मुंबई: बॉलीवुड में कुछ ऐसे स्टार्स भी हैं जिन्हें उनकी फिल्मों और एक्टिंग के साथ-साथ उनके खास टैग के लिए जाना जाता है । जिनमे से एक हैं सबके चाहिते एक्टर इमरान हाशमी । इमरान हाशमी एक मात्र ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने ज़्यादातर हिट फ़िल्में दी ।उन्होंने बॉलीवुड में ट्रेंड सेट किया था। उनके हर फिल्म में गारंटी किसिंग सीन होते थे । जिसके चलते उनके फैन्स भी फिल्म रिलीज़ होने का इंतज़ार करते थे । आज इमरान हाशमी अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं । उनके इस ख़ास दिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी खास बातें ।

क्यों छोड़ा किसिंग सीन

फिल्मों में बिना झिझक किसिंग सीन देने वाले इमरान हाशमी के साथ ऐसा क्या हुआ कि वह अचानक से फिल्मों में दिखना कम हो गए, साथ ही किसिंग सीन भी बंद कर दिया?

बता दें, इमरान हाशमी का जन्म 24 मार्च 1979 मुंबई में हुआ था। ये बात बेहद कम लोग ही जानते होंगे कि एक्टर ने साल 2002 में राज फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभाई थी । जिसके बाद साल 2003 में फिल्म फुटपाथ से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की ।

इमरान हाशमी

इन फिल्मों में दिया किसिंग सीन्स

एक्टर ने फिल्म मर्डर, जहर, आशिक बनाया आपने, चॉकलेट, कलयुग, गैंग्सटर, अक्सर, गुड बॉय बेड बॉय, आवारापन, द ट्रेन, राज, जन्नत, क्रूक, वन्स अपऑन अ टाइम इन मुंबई, मर्डर 2, जन्नत 2 और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों में बेहतरीन काम किया । लेकिन इन फिल्मों के बाद से इमरान हाशमी ने किसिंग सीन देने से परहेज कर लिया। लेकिन आज भी उन्हें सीरियल किसर के नाम से ही जाना जाता है ।

इमरान हाशमी

एक्टर ने कही ये बात

एक इंटरव्यू के दौरान इमरान हाशमी ने बताया कि फिल्मों में किसिंग सीन्स की वेल्यू घट गई है। कुछ सलों पहले लोग किसिंग सीन्स के खिलाफ हुआ करते थे। ऐसा इंडस्ट्री के अंदर भी होता था। लेकिन अब सब नार्मल है।

इमरान हाशमी

जल्द इस फिल्म में आएंगे नज़र

आपको बता दें, इमरान हाशमी चेहरे, गंगुबाई कातियावड़ी और एजरा जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं। जो जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें : अरबपति माॅडल को लोगों ने किया ट्रोल, आर्टिस्ट के लिए मांग रही थी आर्थिक मदद

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story