×

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी के लेटेस्ट पोस्ट से मचा बवाल, क्या 'टाइगर 3' को लेकर दिया कुछ बड़ा हिंट?

Emraan Hashmi Tiger 3: इमरान हाशमी बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने वाले हैं और उसी से जुड़ा एक हिंट आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिया है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2023 7:09 AM GMT
Emraan Hashmi: इमरान हाशमी के लेटेस्ट पोस्ट से मचा बवाल, क्या टाइगर 3 को लेकर दिया कुछ बड़ा हिंट?
X

Emraan Hashmi Tiger 3 (Photo- Social Media)

Emraan Hashmi Tiger 3: बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी का करियर पिछले कुछ समय से डाउन चल रहा है। हालांकि वह कुछ महीनों पहले रिलीज हुई फिल्म "सेल्फी" में नजर आए थे, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह धड़ाम हो गई थी। वहीं अब एक बार फिर वह बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार हैं, जी हां!! इमरान हाशमी बहुत जल्द सिल्वर स्क्रीन पर तहलका मचाने वाले हैं और उसी से जुड़ा एक हिंट आज उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिया है।

चर्चा में आया इमरान हाशमी का लेटेस्ट पोस्ट

इमरान हाशमी को लेकर खबरें हैं कि वह सलमान खान की फिल्म "टाइगर 3" में नजर आएंगे, हालांकि अब तक उनका फिल्म से कोई भी लुक सामने नहीं आया है। जहां फिल्म के ट्रेलर को लेकर दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना शुरू कर दिया है, वहीं अब इमरान खान ने अपने लेटेस्ट पोस्ट से सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है। इमरान के इस पोस्ट को देख तो यही लग रहा है कि अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म "टाइगर 3" की ओर कुछ इशारा कर रहे हैं।


इमरान हाशमी के लुक पर दिल हार बैठेंगे आप

इमरान हाशमी के लेटेस्ट पोस्ट के बारे में आपको बताएं तो वह ब्लैक कपड़ों में नजर आ रहें हैं, उन्होंने जैकेट के साथ ब्लैक ग्लव्स भी पहना है, साथ ही आंखों पर काला चश्मा भी लगाया है। इमरान हाशमी इंटेंस लुक देते दिख रहें हैं। खास बात तो यह है कि उन्होंने अपने हाथों में एक न्यूजपेपर भी पकड़ा हुआ है, जो आधा जल चुका है और जल रहा है। इमरान हाशमी के इस अंदाज से फैंस को बेहद ही उत्साहित कर दिया है और कहीं ना कहीं लोगों को यकीन हो चुका है कि इमरान हाशमी का ये लुक फिल्म "टाइगर 3" से ही है। इस तस्वीर को शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन में लिखा है, "अब ये कुछ हॉट न्यूज है।"

फैंस हुए इंप्रेस

इमरान हाशमी के इस धमाकेदार लुक को देखने के बाद फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। वे इमरान के पोस्ट पर बहुत ही धड़ल्ले से कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "टाइगर 3 को ये बंदा अलग ही लेवल पर लेकर जायेगा, अपनी परफॉर्मेंस, डायलॉग डिलीवरी और एक्टिंग से।" दूसरे ने लिखा है, "टाइगर 3 में आपके किरदार को देखने का इंतजार कर रहा हूं।" तीसरे ने लिखा है, "आग लगाने आ रहें और लॉर्ड इमरान।" इसी तरह फैंस इमरान का ये लुक देख बेहद एक्साइटेड हो चुके हैं।



इस दिन रिलीज हो रहा "टाइगर 3" का ट्रेलर

सलमान खान, इमरान हाशमी और कैटरीना कैफ की फिल्म "टाइगर 3" का ट्रेलर 16 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनीं इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन होने वाला है। वहीं यशराज फिल्म्स द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है। ये फिल्म दिवाली के मौके पर सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story