×

Emraan Hashmi की शर्टलेस तस्वीर देख पानी-पानी हुईं लड़कियां, कर डाले ऐसे कमेंट

Emraan Hashmi: इमरान हाशमी ने अपने फैंस के अपनी कुछ ऐसी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख उनकी फीमेल फैंस तो अपना होश की गवां बैठी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Jan 2024 5:40 PM GMT
Emraan Hashmi
X

Emraan Hashmi (Photo- Social Media)

Emraan Hashmi: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सीरियल किसर कहलाने वाले इमरान हाशमी एक बेहद ही उम्दा कलाकार हैं, ये तो उन्होंने साबित कर ही दिया है, लेकिन अब वह एक हॉट विलेन भी बन चुके हैं। जी हां! इमरान हाशमी के लाखों फॉलोअर्स हैं, जो उनसे बेहद प्यार करते हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने फैंस के अपनी कुछ ऐसी हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख उनकी फीमेल फैंस तो अपना होश की गवां बैठी हैं।

इमरान हाशमी ने शेयर की अपनी शर्टलेस तस्वीर

बॉलीवुड हैंडसन हंक इमरान हाशमी का एक ईरा रहा है, उन्होंने अपने करियर में एक से एक ऐसे बेहतरीन गाने दिए हैं, जो आज भी लोगों के फेवरेट गानों की लिस्ट में शुमार हैं। सिर्फ गाने ही नहीं, बल्कि कुछ बेहद ही जबरदस्त फिल्में भी दी हैं। अभी हाल ही में आई फिल्म "टाइगर 3" में विलेन का किरदार निभाकर अब इमरान हाशमी लोगों के फेवरेट विलेन बन चुके हैं। "टाइगर 3" के बाद इमरान हाशमी की डिमांड काफी बढ़ गई है, वहीं अब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जो लड़कियों के दिलों में तूफान मचा रहीं हैं।


इमरान हाशमी ने अपनी चार तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी कमाल की बॉडी देख फैंस की सांसे थम गईं हैं। इमरान हाशमी इन तस्वीरों में शर्टलेस नजर आ रहें हैं। अपनी इन हॉट तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने बेहद ही मजेदार कैप्शन भी लिखा है। इमरान ने लिखा, "hmm... मैं फिर से....अपनी शर्ट पहनना भूल गया।" इमरान इन तस्वीरों में अपने एब्स फ्लांट करते दिख रहें हैं।

इमरान हाशमी की शर्टलेस तस्वीरों पर दिल हार बैठी लड़कियां

इमरान हाशमी द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहीं हैं। फैंस जमकर कमेंट कर रहें हैं, खासतौर पर फीमेल फैंस का दिलों में खलबली मच गई है। इमरान के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, "इस दुनिया का सबसे हैंडसम मैन।" दूसरे ने लिखा, "लुकिंग हैंडसम लॉर्ड।" तीसरे फैन ने कहा, "कौन सलमान, कौन शाहरुख, कौन अब्राहम ? हमें तो हर जगह सिर्फ लॉर्ड इमरान हाशमी दिखते हैं।" एक अन्य ने लिखा, "सर्दी में गर्मी आपकी पिक्चर।" वहीं एक अन्य ने लिखा है, "2024 की सबसे ब्लॉकबस्टर पिक।"


इमरान हाशमी वर्कफ्रंट

इमरान हाशमी के काम की बात करें तो वह आखिरी बार पर्दे पर फिल्म "टाइगर 3" में नजर आए थे। सलमान खान और इमरान हाशमी के एक्शन सीन्स को दर्शकों ने खूब पसंद किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। वहीं अब वह बहुत जल्द वेब सीरीज "शो टाइम" में नजर आने वाले हैं, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story