×

शोक में बॉलीवुड: दिग्गज अभिनेता की हुई मौत, 46 साल की उम्र में निधन

इंडस्ट्री में कोरोना काल शुरू होने के बाद से मातम मचा हुआ है। ऐसे में अब एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। फराज की उम्र 46 साल थी। उन्होंने बेंगलुरू के एक हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली।

Newstrack
Published on: 4 Nov 2020 8:26 AM GMT
शोक में बॉलीवुड: दिग्गज अभिनेता की हुई मौत, 46 साल की उम्र में निधन
X
इंडस्ट्री में कोरोना काल शुरू होने के बाद से मातम मचा हुआ है। ऐसे में अब एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। फराज की उम्र 46 साल थी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड के लिए ये साल 2020 बहुत ही खतरनाक साबित होता दिखाई दे रहा है। इसी साल कितने दिग्गज कलाकार पूरी दुनिया से हमेशा के लिए चले गए। इंडस्ट्री में कोरोना काल शुरू होने के बाद से मातम मचा हुआ है। ऐसे में अब एक्टर फराज खान का निधन हो गया है। फराज की उम्र 46 साल थी। उन्होंने बेंगलुरू के एक हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली। फराज काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इनके बारे में पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर ये खबर शेयर की है। पूजा ने ट्वीट कर फराज के दुनिया से चले जाने पर दुख जाहिर किया है।

ये भी पढ़ें... Aamir Khan की बेटी Ira Khan ने बताया, 14 साल की उम्र में हुआ था यौन शोषण

परिवार के लिए सभी प्रार्थना करें

सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कहा है- भारी दिल के साथ मुझे ये बताना पड़ रहा है कि फराज खान अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। आप सभी की मदद और दुआ के लिए शुक्रिया। उनके परिवार के लिए सभी प्रार्थना करें।

firoz khan pooja bhatt फोटो-सोशल मीडिया

आगे पूजा ने लिखा- उनके जाने के बाद जो शून्य पैदा हुआ है उसे भरना अब मुमकिन नहीं होगा। वहीं एक और ट्वीट कर पूजा भट्ट ने उम्मीद जताई है कि फराज के गाने हमेशा याद रखे जाएंगे और हमेशा लोगों के दिल में बजते रहेंगे।

ये भी पढ़ें...बहुत अच्छा समय: इस दिन पुष्य नक्षत्र का शुभ संयोग, करें आभूषण की खरीदारी

काफी मशहूर फिल्म मेहंदी

बता दें, एक्टर फराज खान एक जमाने के काफी फेमस एक्टर थे। फराज ने काफी मशहूर फिल्म मेहंदी, फरेब, दुल्हन बनू मैं तेरी, चांद बुझ गया जैसी कई फिल्मों में काम किया था। हालाकिं बीते कुछ समय से ये एक्टर खराब तबीयत की वजह से लाइमलाइट से दूर था। आर्थिक स्थिति भी कुछ खास अच्छी नहीं चल रही थी।

ऐसा बताया गया था कि एक्टर सलमान खान ने इस मुश्किल समय में फराज की काफी मदद भी की है। वहीं अब तक फराज का बेंगलुरु के अस्पताल में इलाज चल रहा था। और यहां सलमान ने उनके सभी बिल्स का भुगतान किया था। उन्होंने फराज के परिवार पर किसी भी तरह का आर्थिक बोझ नहीं आने दिया था। साथ ही एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए सभी से मदद की गुहार लगा रही थीं।

ये भी पढ़ें...गुजरात: कच्छ बॉर्डर पर पहुंचे BSF DG राकेश अस्थाना, सुरक्षा का लिया जायजा

Newstrack

Newstrack

Next Story