TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

OMG: गोविंदा की बेटी हैं काफी खूबसूरत,हॉट फोटोशूट से छुड़ा दिए सबके पसीने

Govinda's Daughter Tina Ahuja: गोविंदा की बेटी न टीना आहूजा भी फिल्मों में आ चुकी हैं। टीना काफी खूबसूरत हैं लेकिन अभी उन्हें बॉलीवुड में वो सफलता नहीं मिली है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Jun 2022 7:42 AM GMT
Tina Ahuja
X

Tina Ahuja (Image Credit-Social Media)

Govinda's Daughter Tina Ahuja: गोविंदा 90 के दशक में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान रखते थे। आज भी उनकी फैन फॉलोइंग ज़बरदस्त है। उनके फैंस उन्हें दोबारा सीवर स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। वहीँ गोविंदा की बेटी नर्मदा जिन्होंने अपना नाम बदल कर टीना आहूजा कर लिया है वो भी फिल्मों में आ चुकी हैं। टीना काफी खूबसूरत हैं लेकिन अभी उन्हें बॉलीवुड में वो सफलता नहीं मिली है।

टीना ख़ूबसूरती के मामले में कई बड़ी बॉलीवुड हेरोइनों को मात देती हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। गोविंदा के फैंस टीना को बेहद पसंद करते हैं। टीना से एक बार उनकी फिल्मों में एंट्री को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था कि वो नेपो किड नहीं है अगर ऐसा होता तो उनके पास आज 30-40 ऑफर्स होते।

Tina Ahuja (Image Credit-Social Media)

फिलहाल टीना बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकीं हैं उनकी फिल्म सेकंड हैंड हसबैंड रिलीज़ भी हुई लेकिन कुछ खास नहीं कर पाई और बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिर गयी। वहीँ सोशल मीडिया पर टीना के लाखों फॉलोवर्स हैं और टीना भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करतीं रहतीं हैं। उनकी तस्वीरों पर लोग हज़ारों लाइक और कमैंट्स भी करते हैं।

Tina Ahuja (Image Credit-Social Media)

अभी कुछ दिन पहले भी टीना ने अपनी हॉट फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया था जिसमे टीना काफी खूबसूरत और हॉट नज़र आ रहीं हैं। टीना वेस्टर्न और इंडियन दोनों ही ऑउटफिट में बेहद कमाल की लगती हैं। फिलहाल वो किसी अच्छे ऑफर के इंतज़ार में हैं जिससे बॉलीवुड में वो अपनी पहचान बना सकें और अपने पापा गोविंदा की तरह अपनी जगह इंडस्ट्री में बना पाएं।

Tina Ahuja (Image Credit-Social Media)

टीना की कई खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा देतीं हैं। वो ख़ूबसूरती में कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ देतीं हैं लेकिन उन्हें एक सही फिल्म की तलाश है। जिससे उनका बॉलीवुड करियर चल पड़े।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story