×

Govinda की पत्नी सुनीता आहूजा ने कृष्णा अभिषेक को लेकर कही ये बड़ी बात- 'मैं पूरी जिंदगी'..

Govinda wife Sunita Ahuja: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) के बीच का झगड़ा जग जाहिर हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 Sep 2021 5:28 PM GMT (Updated on: 10 Sep 2021 5:42 PM GMT)
गोविंदा पत्नी सुनीता आहूजा और कृष्णा अभिषेक
X

गोविंदा पत्नी सुनीता आहूजा और कृष्णा अभिषेक (डिजाइन फोटोः सोशल मीडिया)

Govinda wife Sunita Ahuja: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) के बीच का झगड़ा जग जाहिर हैं। इन दोनों फैमिली के बीच काफी लंबे वक्त से तनाव हैं। इन दोनों के झगड़े का अनुमान आप इस बात से लगा सकते हैं कि जब भी गोविंदा द कपिल शर्मा शो में जाते हैं उस एपिसोड में कृष्णा अभिषेक नजर नहीं आते हैं। लेकिन इस बार गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कृष्णा अभिषेक के लिए एक बड़ी बात बोल दी हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है वह बात।

बता दें कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा के बीच का झगड़ा कभी खत्म होने वाला नहीं हैं। क्योंकि कृष्णा अभिषेक की मामी यानी गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने उनके लिए एक बड़ी बात बोली हैं। सुनीता आहूजा ने मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि हम लोग कपिल शर्मा शो में हिस्सा ले रहे हैं। लेकिन कृष्णा अभिषेक ने हम लोगों की वजह से उस एपिसोड का हिस्सा बनने से मना कर दिया है। सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि ये दोनों परिवार कभी भी स्टेज शेयर नहीं करना चाहते हैं।

सुनीता आहूजा ने आगे कहा कि पिछले साल ही गोविंदा ने एक बयान जारी किया था। उस बयान में उन्होंने साफ कर दिया था कि वह किसी भी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपने और कृष्णा अभिषेक की फैमिली पर कोई चर्चा नहीं करेंगे। इसके लिए उन्होंने कसम भी खाई थी और एक जेंटलमैन की तरह वह अपना वादा भी निभाया है। हम लोग दूरी बनाए रखना चाहते हैं लेकिन अब एक ऐसा प्वॉइंट आ गया है जिसकी वजह से मुझे इस मुद्दे पर बात करने की बहुत जरूरत पड़ गई है।

सुनीता अहूजा और गोविंदा (फोटोः सोशल मीडिया)

सुनीता आहूजा ने कहा कि कृष्णा अभिषेक हमारे बारे में बातें कर के सिर्फ और सिर्फ पब्लिसिटी पाना चाहता है। जब भी हम लोग शो में जाते हैं वह मीडिया से हमारे बारे में कुछ न कुछ ऐसी बातें कह देते हैं जिससे उन्हें पब्लिसिटी मिलती है। लेकिन क्या फायदा होता है यह सब बोलकर। इस तरह से उन्हें पब्लिक प्लेटफॉर्म में नहीं बोलना चाहिए। अगर पब्लिक प्लेटफॉर्म है तो इसका मतलब यह नहीं कि वह कुछ भी बोल देंगे। यह दूसरी बात है कि मेरे पति गोविंद इस पर भले ही कुछ नहीं बोलते लेकिन मुझे कृष्णा अभिषेक की बातों से बहुत परेशानी होती है। वह नहीं रहेगे तो भी हमारा शो हिट होगा। और शो हिट भी होता है।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह (फोटोः सोशल मीडिया)

तीन साल पहले कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ट्वीट कर लिखा था कि जो लोग पैसों के लिए डांस करते हैं...। इस पोस्ट के बाद से गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा बहुत नाराज हुई। लेकिन अब सुनीता अहूजा ने कहा है कि हमारे बीच सुलह की भी गुंजाइश नहीं है। इसका कारण है कि तीन सालों से दोनों परिवार के बीच बढ़ते तनाव।

सुनीता कभी देखना नहीं चाहती कृष्णा अभिषेक का चेहरा

आपको बताते चलें कि गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा कि मैं जब तक जिंदा रहूगीं आप मेरे परिवार का अपमान नहीं कर सकते। हम ने उसे पाल पोसकर बड़ा किया लेकिन वह हमारे ही सर पर चढ़ रहा है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि मैं पूरी जिंदगी उनका चेहरा कभी नहीं देखना चाहूंगी।

Shweta

Shweta

Next Story