Bigg Boss 18: गोविंदा की पत्नी बनेंगी सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, कहा जा रहा है कि 90 दशक के सुपरस्टार गोविंदा की पत्नी भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वालीं हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 15 Sep 2024 9:00 AM GMT
Bigg Boss 18: गोविंदा की पत्नी बनेंगी सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा
X

Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस अपने नए सीजन के साथ एक बार फिर कलर्स टीवी पर धमाका करने वाला है, जी हां! जब से "बिग बॉस 18" को लेकर मेकर्स ने हिंट दिया है, तभी से यह कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो जबरदस्त सुर्खियां बटोर रहा है। बिग बॉस 18 के आगाज में अब बहुत ही कम दिन रह गए हैं, शो का प्रोमो कभी भी दर्शकों के सामने आ सकता है, इसी बीच बिग बॉस 18 को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, कहा जा रहा है कि 90 दशक के सुपरस्टार गोविंदा की पत्नी भी बिग बॉस 18 का हिस्सा बनने वालीं हैं, आइए बताते हैं।

गोविंदा की पत्नी जाएंगी बिग बॉस में

गोविंदा भले ही फिल्मी पर्दे से गायब हों चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद वे और उनका परिवार सुर्खियों में छाया रहता है। गोविंदा के साथ ही उनकी पत्नी सुनीता आहूजा भी लाइमलाइट में बनीं रहती हैं, सुनीता अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं, वहीं अब खबर आई है कि सुनीता बिग बॉस 18 का हिस्सा बन सकती हैं, जी हां! मेकर्स ने उन्हें बिग बॉस 18 के लिए अप्रोच किया है, लेकिन क्या वे इसका हिस्सा बनेंगी, ये सच भी सामने आ चुका है।


क्या बिग बॉस 18 में जाएंगी सुनीता आहूजा

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा को मेकर्स ने "बिग बॉस 18" का ऑफर दिया था, हालांकि सुनीता ने बिग बॉस के ऑफर को ठुकरा दिया है। जी हां l! सुनीता आहूजा ने यह भी बताया कि मेकर्स उन्हें पिछले कुछ सीजन से लगातार कॉन्टैक्ट कर रहें हैं ताकी वे इसका हिस्सा बनें, लेकिन सुनीता ने सभी सीजन की तरह ही बिग बॉस 18 के लिए भी मना कर दिया।

सुनीता आहूजा ने कहा, "चार बार से मुझे बिग बॉस का ऑफर मिल रहा है, लेकिन इस बार मैंने उनसे कहा कि 'तुम पागल हो... क्या तुमको लगता है कि मैं टॉयलेट साफ करती हूं....ये जो तुम मुझसे पूछ रहे हो, क्या यही सवाल तुम शाहरुख खान की पत्नी से पूछने की हिम्मत करोगे... क्या तुमको लगता है कि मेरे पास पैसे नहीं हैं... मैं तो बिग बॉस देखती भी नहीं हूं।" सुनीता ने आगे बताया कि मेकर्स ने फिर ये ऑफर उनकी बेटी टीना को दिया, लेकिन मैंने उनसे कहा कि तुम्हें पता भी है कि तुम किससे बात कर रहे हो, मेरे पास अब तभी आना, जब मुझे सलमान खान के साथ होस्ट करने के लिए बुलाओ।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story