×

Bollywood के इस तलाकशुदा एक्टर को फिर हुआ प्यार, जल्द रचा सकता है शादी

Gulshan Devaiah: अभिनेता गुलशन देवैया को एक बार फिर प्यार हो गया है और अब वे एकबार फिर अपनी नई जिंदगी शुरु करने के लिए तैयार हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Dec 2023 5:29 PM GMT (Updated on: 30 Dec 2023 6:10 PM GMT)
Gulshan Devaiah
X

Gulshan Devaiah (Photo- Social Media)

Gulshan Devaiah: बॉलीवुड अभिनेता गुलशन देवैया एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकें हैं, हालांकि इस बार वह अपनी प्रोफेशन लाइफ की वजह से नहीं, बल्कि अपनी निजी जिंदगी के चलते। जी हां! दरअसल खबरें हैं कि अभिनेता गुलशन देवैया को फिर से प्यार हो गया है और अब वे एकबार फिर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

गुलशन देवैया को फिर हुआ प्यार

अभिनेता गुलशन देवैया अपनी शानदार अदाकारी का लोहा मनवा चुके हैं। वह अपने एक्टिंग करियर को लेकर जितना सुर्खियां बटोरते हैं, उतनी ही पर्सनल लाइफ की भी चर्चा होती रहती है। जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि गुलशन देवैया तलाकशुदा हैं, साल 2020 में उनका पत्नी कल्लिरोई से तलाक हो गया था। पत्नी से तलाक लेने के बाद, अब गुलशन देवैया के दिल की घंटी दोबारा बज चुकी है। जी हां! उन्हें फिर से प्यार हो गया है। आइए आपको आगे बताते हैं कि आखिरकार गुलशन देवैया के दिल का टांका अब किसके साथ भिड़ा है।


इस लड़की पर आया गुलशन देवैया का दिल

एक्टर गुलशन देवैया का दिल अब जिस लड़की पर आया है, वह कोई और नहीं, बल्कि उनकी एक्स वाइफ ही है। गुलशन देवैया ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है कि वह एक बार फिर अपनी एक्स वाइफ कल्लिरोई तजियाफेटा से ही प्यार कर बैठे हैं। गुलशन और कल्लिरोई अपने रिश्ते को दोबारा मौका देने चाहते हैं।


गुलशन ने 2020 में पत्नी कल्लिरोई संग लिया था तलाक

गुलशन देवैया ने बताया कि एक्स पत्नी कल्लिरोई से दूर रहने के बाद उन्हें अहसास हुआ कि वे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। दूर रहने से गुलशन और कल्लिरोई एक-दूसरे के और करीब आ गए । उन्होंने कहा, "फिर से हम अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहें हैं। हालांकि, इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि सब कुछ अच्छा होगा, लेकिन इस बार पहले से अलग और बेहतर होगा।" जानकारी के लिए बताते चलें कि गुलशन देवैया ने साल 2012 में कल्लिरोई संग शादी रचाई थी और फिर शादी के 8 साल बाद 2020 में दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली, और अब फिर दोनों डेट कर रहें हैं और अपने रिश्ते को खास बनाने के लिए एक बेहतर कोशिश कर रहें हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story