×

रियल लाइफ में गंजे हैं ये दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता!, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर्स की पूरी दुनिया दीवानी है। बॉलीवुड स्टार्स खूबसूरत और नौजवान दिखने के लिए अपने ब्यूटीफिकेशन के लिए करोड़ों रुपए खर्च करते हैं। एक और जहां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए मेकअप और सर्जरी का सहारा लेती हैं, तो वहीं बॉलीवुड एक्टर भी पीछे नहीं हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 28 Jun 2019 3:06 PM GMT
रियल लाइफ में गंजे हैं ये दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता!, देखिए तस्वीरें
X

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर्स की पूरी दुनिया दीवानी है। बॉलीवुड स्टार्स खूबसूरत और नौजवान दिखने के लिए अपने ब्यूटीफिकेशन के लिए करोड़ों रुपए खर्च करते हैं। एक और जहां बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी खूबसूरती को बनाए रखने के लिए मेकअप और सर्जरी का सहारा लेती हैं, तो वहीं बॉलीवुड एक्टर भी पीछे नहीं हैं।

टेंशन की वजह से बालों का झड़ना लाजमी हैं। आम इंसान की तरह स्टार्स को भी हेयर की समस्या होती है, लेकिन करोड़ों खर्च कर वे सर्जरी के जरिए इन समस्या को छूमंतर कर देते हैं।

एक्ट्रेस भी असल जिंदगी में गंजे हैं?

बॉलीवुड स्टार्स की खूबसूरती का राज तो इनका मेकअप और कपडे हैं जो लुक देते है। बॉलीवुड में कुछ एक्ट्रेस ऐसे हैं जिनकी झलक पाने के लिए इंसान तरसता है और यह एक्ट्रेस असल जिंदगी में गंजे हैं।

रजनीकांत

रजनीकांत अपनी एक्टिंग के लिए बॉलीवुड में और दक्षिण भारत में मशहूर हैं। रजनीकांत अपने जीवन में उन्होंने कई सारी फिल्मे दी है जो सुपर हिट गयी है। रजनीकांत अपने स्टाइल को लेकर मशहूर हैं। रजनीकांत फिल्म में विक का इस्तेमाल करते हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के अभिनेता अक्षय कुमार आज की युवा पीढ़ी के सबसे अधिक पसंद किये जाने वाले अभिनेता हैं। लाखों लोग इनके दीवाने हैं। अक्षय कुमार के सर पर बहुत ही कम बाल है और फिल्मो में वह हमेशा विक पहनते हैं।

सलमान खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की फैन फोलोविंग तो पूरी दुनिया में है और यहां करोड़ों लोगों का दिल जितने वाले अभिनेता हैं। सलमान खान की पुरानी फिल्मो में देखा गया है कि सलमान खान के बहुत ही कम बाल होते हैं। सलमान खान के सारे बाल झड़ गए हैं और उन्होंने अपने बालो का इलाज करवाया है।

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा को कॉमेडी किंग के नाम से भी जाना जाता है। कपिल पंजाब के रहने वाले हैं जब कपिल ने अपने करियर की शुरुआत की तो उनके सर पर बहुत ही कम बाल थे। कपिल शर्मा को पहले की तुलना अब देखा जाये तो उनके बाल काफी घने और काले हो गए हैं। कपिल ने अपने बालों की सर्जरी करवाई है।

अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन जिनको बिग बी के नाम से भी जानते हैं। यह अपनी एक्टिंग को लेकर दुनिया में मशहूर हैं। इन्होंने बॉलीवुड में कई सारी फिल्मे की है। अमिताभ बच्चन की उम्र के साथ साथ उनके बाल भी झड़ चुके हैं। इसलिए वह अक्सर विक पहनते हैं।

इन बॉलीवुड के भी ऐसे हैं बाल

विवेक ओबराय

बॉलीवुड कलाकार विवेक ओबराय के सिर पर बहुत कम बाल है। वे भी हेयरट्रांस प्लांट कराए हैं या विक लगाते हैं।

गोबिंदा

आदित्य पंचोली

हिमेश रेशमिया

संजय दत्त

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story