×

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन को मेट्रो से ट्रैवल करना पड़ा भारी

Hrithik Roshan Video: बॉलीवुड चार्मिंग स्टार ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म "फाइटर" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 13 Oct 2023 11:45 AM GMT
Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन को मेट्रो से ट्रैवल करना पड़ा भारी
X

Hrithik Roshan Video (Photo- Social Media)

Hrithik Roshan Video: बॉलीवुड चार्मिंग स्टार ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म "फाइटर" को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर अभी से ही दर्शकों में जबरदस्त क्रेज बना हुआ है। जहां एक तरफ "फाइटर" फिल्म की शूटिंग अभी चल रही है, इसी बीच ऋतिक रोशन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसपर रिएक्ट करने से आप खुद को रोक नहीं पाएंगे। जी हां!! ऋतिक रोशन का ये वीडियो है ही कुछ ऐसा, जो तेजी से वायरल हो चुका है।

मेट्रो में ट्रैवल करते नजर आए ऋतिक रोशन

अभिनेता ऋतिक रोशन की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं, जिसमें वह मुंबई मेट्रो में ट्रैवल करते दिख रहे हैं। सोचिए जरा! यदि आप कहीं ट्रैवल कर रहें हों और अचानक आपका फेवरेट स्टार वहीं पर आ जाए तो आपका क्या रिएक्शन होगा? बस ऐसा ही कुछ रिएक्शन मेट्रो में मौजूद लोगों का भी था। ऋतिक को मेट्रो में देख लोग एक पल के लिए मात खा गए, लेकिन जब उन्हें कन्फर्म हो गया कि वे ऋतिक रोशन हैं, तो मानों फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा, सभी ने ऋतिक के साथ जमकर तस्वीरें खिंचवाई।


इस वजह से मेट्रो में करना पड़ा ट्रैवल

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन ने खुद मेट्रो में मौजूद फैंस के साथ ली हुई तस्वीरों और वीडियोज को अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है और साथ ही मेट्रो में ट्रैवल करने की वजह का भी खुलासा किया है। ऋतिक ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है, "आज काम पर जाने के लिए मेट्रो पकड़ा। कुछ बेहद प्यारे लोगों से मुलाकात हुई, उनसे मुझे जो भी प्यार मिला, उसे मैं आपके साथ शेयर कर रहा हूं। ये अनुभव मेरे लिए काफी शानदार रहा। गर्मी और ट्रैफिक को मात देते हुए, मैंने अपनी एनर्जी को बचा कर रखा, ताकि जिस एक्शन शूट के लिए मैं जा रहा हूं उसे अच्छे से कर सकूं।"

फाइटर को लेकर सुर्खियों में हैं ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन की फिल्म "फाइटर" को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज है, इसमें दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में हैं। ये पहली बार होगा जब दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन एकसाथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर दर्शक बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं। मालूम हो कि सिद्धार्थ आनंद "वॉर" और "पठान" जैसी फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए जाने जाते हैं। एक्शन और थ्रिलर से भरपूर "फाइटर" 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story