×

Hrithik Roshan ने फिल्म 'विक्रम वेधा' के पहेल शेड्यूल की शूटिंग पूरी की, सैफ संग करेंगे दर्शकों का मनोरंजन

Bollywood Actor Hrithik Roshan: अभिनेता ऋतिक रोशन ने अबू धाबी में अपनी आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है।

Priya Singh

Written By Priya Singh

Published on 6 Dec 2021 9:21 AM GMT

Hrithik Roshan ने फिल्म विक्रम वेधा के पहेल शेड्यूल की शूटिंग पूरी की, सैफ संग करेंगे दर्शकों का मनोरंजन
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Hrithik Roshan Upcoming Film Vikram Vedha: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी है कि अभिनेता ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के पहले शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर ली है। बहुत जल्द वो फिल्म 'विक्रम वेधा' के साथ पर्दे पर नजर आने वाले हैं। अभिनेता ने अबू धाबी (Abu Dhabi) में फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा किया है। यह जानकारी फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Tarun Adarsh) ने दी है। ऋतिक ने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग अबू धाबी में की है। दूसरी ओर, फिल्म के निर्माताओं ने अभिनेता सैफ अली खान के साथ लखनऊ में फिल्म के दूसरे शूट शेड्यूल पर काम करना शुरू कर दिया है।

फिल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे

तरुण आदर्श ने फिल्म के संदर्भ में ट्विटर पर संदेश पोस्ट करते हुए लिखा, " 'विक्रम वेधा': ऋतिक ने अबू धाबी में पूरी की शूटिंग। अब लखनऊ में शूटिंग शुरू करेंगे सैफ चित्रपट 30 सितंबर 2022 रिलीज होगी फिल्म!" जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में ऋतिक एक गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म विक्रम-वेताल की प्राचीन कहानी पर आधारित है, जहां एक चतुर गुंडा अपने जीवन में हर बार एक नई कहानी सुनाकर पुलिस के चंगुल से बचने का रास्ता ढूंढता है। पहले यह अफवाह थी कि आमिर खान फिल्म में वेधा की भूमिका निभाएंगे। लेकिन, बाद में पता चला कि आमिर ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। आमिर के मना करने के बाद ऋतिक को वेधा के लिए फाइनल किया गया था।

फिल्म 'फाइटर' में भी ऋतिक आएंगे नजर

बता दें कि विक्रम वेधा 2017 की तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है। इस सुपरहिट फिल्म में अभिनेता आर माधवन ने एक नेक पुलिस अफसर यानी विक्रम की भूमिका निभाई थी। जबकि विजय सेतुपति ने गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाई थी। मूल फिल्म का निर्देशन पुष्कर-गायत्री ने किया था। अब वह हिंदी रीमेक का भी निर्देशन करने जा रहे हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो इसके बाद फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में ऋतिक के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। शुक्रवार को ऋतिक ने दीपिका और फिल्म के डायरेक्टर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'ये गैंग टेक ऑफ करने के लिए तैयार है। 'फाइटर' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होने वाली है।

सैफ अली खान के फिल्म 'आदिपुरुष' का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो हाल ही में फिल्म 'भूत - पुलिस' (Bhoot - Police) में नजर आए हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ अभिनेता अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor), यामी गौतम(Yami Gautam) और जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा अभिनेता सैफ अली खान जल्द ही फिल्म 'आदीपुरुष' (Adipurush) में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म आदिपुरुष में अभिनेता के साथ साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। अभिनेता के फैंस उनके इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। माना जा रहा है कि फिल्म 'आदिपुरुष' बड़े पर्दे पर कमाल करने वाला है। अभिनेता के प्रशंसकों को उनके इस फिल्म से बहुत अपेक्षाएं हैं। हालांकि अब देखना या है कि वो अपने फैन्स के अपेक्षाओं पर उतर पाते हैं या नहीं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story