×

इस वजह से Imran Khan ने एक्टिंग से बना ली थी दूरी, सालों बाद बताई वजह

Imran Khan: इमरान खान को लेकर खबर आ रही है कि वह बहुत जल्द फिल्मी पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। इन सबके बीच इमरान खान ने हाल ही में अपने द्वारा दिए एक इंटरव्यू में एक्टिंग छोड़ने की वजह का भी खुलासा किया है, आइए आपको भी बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 7 Feb 2024 5:09 PM GMT
Imran Khan
X

Imran Khan (Photo- Social Media)

Imran Khan: बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान पिछले कई सालों से एक्टिंग से दूर हैं। उन्होंने सिर्फ फिल्मी दुनिया से ही दूरी नहीं बनाई हुई थीं, बल्कि वह लाइमलाइट की दुनिया से भी पूरी तरह गायब हो गए थे, लेकिन अब वह एक बार फिर चर्चा में आ चुके हैं। इमरान खान को लेकर खबर आ रही है कि वह बहुत जल्द फिल्मी पर्दे पर वापसी कर सकते हैं। इन सबके बीच इमरान खान ने हाल ही में अपने द्वारा दिए एक इंटरव्यू में एक्टिंग छोड़ने की वजह का भी खुलासा किया है, आइए आपको भी बताते हैं।

इमरान खान ने इस वजह से बनाईं थीं एक्टिंग से दूरी

इमरान खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा, "साल 2016 से मेरी लाइफ में बहुत सी चीजें बदल गईं, क्योंकि उसी दौरान मैंने लाइफ में लो फेज देखना शुरू किया था। मैं अंदर से बहुत टूट गया था। अच्छी बात ये थी कि मैं इंडस्ट्री में काम कर रहा था और उसके लिए मुझे अच्छे पैसे मिल रहे थे। 30 साल की उम्र तक मुझे पैसों की चिंता नहीं थी। उसकी वजह मेरा करियर नहीं था, क्योंकि मैं उसको लेकर कभी एक्साइटेड नहीं था कि मैं मेहनत करूं। मैं पिता बन गया था और मुझे लगा बस यही मेरे लिए बहुत है। इसे ही मुझे सीरियसली लेना चाहिए। मैं बेटी के लिए अपना बेस्ट वर्ज़न बनना चाहता था, सबसे हेल्दी और मजबूत बनना चाहता था।"


एक्टिंग छोड़ने के बाद पूरी तरह बदल गई जिंदगी

इमरान खान ने एक्टिंग छोड़ी, उसके बाद उनकी जिंदगी में बहुत बदवाल आए, उन्होंने अपनी पूरी लाइफस्टाइल ही बदल दी। अभिनेता ने बताया कि पहले जहां वे पाली हिल के एक शानदार बंगले में रहते थे, वहीं अब वे बांद्रा के एक अपार्टमेंट में रहते हैं। उन्होंने अपनी फरारी कार भी बेच दी है, अब वह एक फॉक्सवैगन कार का इस्तेमाल करते हैं। उनके पास किचन के सामान के तौर पर 3 प्लेट, 2 कॉफी मग और 1 फ्राइंग पैन है। उन्होंने मोबाइल से भी दूरी बना ली है। 2016 के बाद से वह खुद ही अपने बाल काट रहें हैं।

पत्नी अवंतिका से अलग हों चुके हैं इमरान खान

इमरान खान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से अलग हों चुके हैं। हालांकि इमरान खान ने आज तक पत्नी अवंतिका से अलग होने पर चुप्पी साधी हुई है। अवंतिका से अलग होने की खबरें तब सामने आईं, जब इमरान खान की तस्वीरें एक्ट्रेस लेखा वाशिंगटन संग वायरल हुईं। इसके बाद से ही इमरान और लेखा के डेटिंग की खबरें फैलीं हुईं हैं।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे इमरान खान

इमरान आखिरी बार फिल्म 'कट्टी बट्टी' में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ अभिनेत्री कंगना रनौत थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली थी। वहीं अब अफवाहें फैलीं हुईं हैं कि इमरान अपनी पहली फिल्म "जाने तू या जाने ना" के सीक्वल के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं, हालांकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता।



Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story