×

जॉन अब्राहम के साथ हादसा: वाराणसी में शूटिंग के दौरान घायल, पहुंचे अस्पताल

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम शूटिंग के दौरान घायल होगा गए। जिसके चलते उनके हाथ में चोट लगी। आनन फानन में उन्हें एक निजी अस्पताल में लाया गया।

Monika
Published on: 24 Dec 2020 2:44 PM GMT
जॉन अब्राहम के साथ हादसा: वाराणसी में शूटिंग के दौरान घायल, पहुंचे अस्पताल
X
अभिनेता जॉन अब्रहाम शूटिंग के दौरान हुए घायल, हाथ में लगी चोट

वाराणसी: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम शूटिंग के दौरान घायल होगा गए। जिसके चलते उनके हाथ में चोट लगी। आनन फानन में उन्हें एक निजी अस्पताल में लाया गया। हालांकि, डाक्टरों के मुताबिक जॉन अब्राहम के हाथ में हल्की चोट आई है। शुरूआती इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

शिवाला घाट पर चल रही है सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग

जॉन अब्राहम इन दिनों वाराणसी की कई लोकेशंस पर सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शूटिंग के दौरान आज शिवाला घाट पर शूटिंग के दौरान एक्शन सीन में कोई क्रू मेमबर उनके हाथ पर आ कर गिर गया। इस सीन के बाद दर्द से कराह रहे जॉन अब्राहम सीधे एपेक्स हॉस्पिटल पहुंचे। एपेक्स हॉस्पिटल में तुरंत जॉन का एक्सरे किया गया जहां सभी चीज़ें नार्मल है। जॉन को डॉक्टर्स ने कुछ प्रिकॉशंस लेने की बात कही है। अभिनेता जॉन अब्राहम इस दौरान हॉस्पिटल में 10 मिनट के लिए रुके और फिर वहां से रवाना हो गए। इस दौरान उन्हें देखने के लिए हॉस्पिटल के सामने उनेक समर्थकों की भीड़ लग गयी थी।

जॉन अब्राहम

इससे पहले भी हुआ था ऐसा हादसा

इसके पहले अपने जन्मदिन पर भी जॉन लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। 17 दिसंबर को राजधानी में जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग हुई। इस दौरान सदर पुल पर हादसे का फिल्म शूट हुआ। सदर पुल पर कई गाड़ियां दुर्घटनाग्रस्त हो गई हैं। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को स्ट्रेचर पर अस्पताल की तरफ ले जाया जा रहा है। पुल के इर्द-गिर्द पुलिस और घायलों को ले जाते हुए एंबुलेंस कर्मी ही नजर आ रहे हैं। पूरा दृश्य देकर मानों ऐसा लग रहा है कि पुल पर कोई बहुत ही भयानक हादसा हुआ है। लेकिन ये हादसा जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते-2 का एक सीन था।

ये भी पढ़ें: दहल उठा लखनऊ: हादसे में दिखे जॉन अब्राहम, दुर्घटनाग्रस्त कई गाड़ियां

जॉन अब्राहम

फिल्म में ये स्टार्स भी होंगे साथ

बता दें कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार नजर आएंगी जबकि भूषण कुमार और निखिल आडवाणी इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म 2 अक्टूबर 2020 को गांधी जयंती के मौके पर पर्दे पर आएगी।

आशुतोष सिंह

ये भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर के घर शहनाई: हो गयी बॉलीवुड कपल की सगाई, सालों से थे रिलेशन में

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story