×

Himachal Pradesh : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी, मनाली थाने में केस दर्ज

अक्सर अपने विवादित बोल की वजह से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू (Kullu ) जिले में केस दर्ज करवाया है।

aman
By aman
Published on: 30 Nov 2021 10:34 AM GMT (Updated on: 30 Nov 2021 11:05 AM GMT)
Himachal Pradesh : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी,  मनाली थाने में केस दर्ज
X

अक्सर अपने विवादित बोल की वजह से सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के कुल्लू (Kullu ) जिले में केस दर्ज करवाया है। दरअसल, कंगना रनौत ने मनाली में दो लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत दी है। पुलिस ने इस संबंध में मनाली थाने में केस दर्ज कर लिया है। आरोप है, कि मनप्रीत नामक के एक व्यक्ति ने कंगना को जान से मारने की धमकी दी थी। शिकायत में उस आरोपी शख्स के बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं है।

मनाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कंगना की शिकायत पर आईपीसी अधिनियम 1860 (Indian Penal Code, 1860) (IPC) के तहत धारा 295A 505(2)504 506 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है। इस संबंध में कुल्लू के एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया, कि एक्ट्रेस कंगना रानौत ने एक मामला दर्ज करवाया है। उन्होंने आरोप लगाया है, कि सोशल मीडिया पर मनप्रीत नाम के शख्स ने उन्हें धमकी दी है।

कंगना की सुरक्षा बढ़ाई गई

कुल्लू के एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया, कि कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने सोशल मीडिया पर '26/11 आतंकी हमले' को लेकर एक पोस्ट डाली थी। इस पर उक्त व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने कहा, कि कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को वाई प्लस सिक्योरिटी (Y plus category security) प्राप्त है। बावजूद, कुल्लू पुलिस की ओर से भी कंगना रनौत को सुरक्षा दी गई है। कुल्लू एसपी ने कहा, कि इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

इंस्टाग्राम पर साझा की FIR कॉपी

वहीं, अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर चार तस्वीरें पोस्ट की हैं। इसके साथ उन्होंने एक लंबा पोस्ट लिखकर, एक बार फिर दो टूक कहा, 'न डरी हूं, न डरूंगी, गद्दारों के खिलाफ खुलकर बोलती रहूंगी।' कंगना ने अपनी पोस्ट में एफआईआर की कॉपी भी शेयर की है।

'मैं बोलती रहूंगी'

कंगना ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'मेरे पोस्ट पर मुझे देश तोड़ने वाली की ओर से लगातार धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा (पंजाब) के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी। मैं इस तरह की गीदड़ भभकी और धमकियों से नहीं डरती। देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालों के खिलाफ बोलती हूं। हमेशा बोलती रहूंगी। वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हों, टुकड़े टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरुओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे आतंकवादी।'


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story