Kartik Aryan: 'प्यार का पंचनामा 3' में नज़र आएंगे कार्तिक आर्यन, निर्देशक लव रंजन ने किया खुलासा

Kartik Aryan in ‘Pyaar Ka Punchnama 3’: फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर कार्तिक आर्यन अब इसके एक और सीक्वेल में नज़र आ सकते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Nov 2022 4:45 AM GMT
Kartik Aryan in ‘Pyaar Ka Punchnama 3’
X

Kartik Aryan in ‘Pyaar Ka Punchnama 3’ (Image Credit-Social Media)

Kartik Aryan in 'Pyaar Ka Punchnama 3': कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की आज बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा डिमांड है। उनकी पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती जा रही है। एक्टर अभी भी अपनी लास्ट फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhoolbhulaiya 2) की सफलता के आधार पर काम कर रहे हैं। उनके पास कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स हैं जिसपर वो लगातार काम कर रहे हैं। वहीँ सुनने में आ रहा है कि फिल्म 'प्यार का पंचनामा' (Pyar Ka Punchnama) से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर अब इसके एक और सीक्वेल में नज़र आ सकते हैं। आइये जानते हैं हम ऐसा किस आधार पर कह रहे हैं।

एक लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता फिल्म की तीसरे सीक्वेल के लिए अपने 'प्यार का पंचनामा' के निर्देशक लव रंजन के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि कार्तिक, लव, अभिषेक पाठक और कुमार मंगत 'प्यार का पंचनामा 3' के लिए एक साथ आने की कोशिश कर रहे हैं और इस फिल्म पर चल रहे सालों के मंथन के साथ काम कर रहे हैं।

मीडिया की रिपोर्ट में कहा गया है कि लव रंजन, जो फिलहाल रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म जिसका अभी टाइटल नहीं रखा गया है उसकी शूटिंग में व्यस्त हैं, मार्च में फिल्म की रिलीज के बाद कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म के सीक्वेल पर काम शुरू होने की उम्मीद की जा रही है।

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिषेक पाठक ने पुष्टि की कि वो 'प्यार का पंचनामा' का पार्ट 3 (Pyar Ka Punchnama 3) बनाने के इच्छुक हैं। उन्होंने कहा कि ये एक ऐसी फिल्म है जिसके साथ उन सभी ने अपनी यात्रा शुरू की है और उनके पास एक विचार है जो 'प्यार का पंचनामा 3' में तब्दील हो सकता है।

इस बीच, अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक के पास कुछ बहुत ही दिलचस्प फिल्में हैं, जिनमें शामिल हैं, 'आशिकी 3', 'कैप्टन इंडिया', 'सत्यप्रेम की कथा' और कबीर खान की अपकमिंग फिल्म।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story