Aryan Khan की खुली पोल, सेट पर करते हैं ऐसी चीजें, इस अभिनेता ने किया शॉकिंग खुलासा

Shah Rukh Khan Son Aryan Khan: आर्यन खान के बारे में एक शॉकिंग खुलासा हुआ है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Aug 2024 6:37 AM GMT
Shah Rukh Khan Son Aaryan Khan
X

Shah Rukh Khan Son Aaryan Khan (Photo- Social Media)

Shah Rukh Khan Son Aaryan Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान दुनिया भर में अपना डंका बजा रहें हैं, वे जहां भी जाते हैं, उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस के बीच होड़ मच जाती है। शाहरुख खान की राह पर उनके बच्चे भी चल रहे हैं, जी हां! शाहरुख खान के तीन बच्चे हैं, सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान। अबराम खान तो अभी बहुत छोटे हैं, लेकिन सुहाना खान और आर्यन खान अपने पिता के नक्शे कदम पर निकल चुके हैं, दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहें हैं, सुहाना खान जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर चुकीं हैं, वहीं आर्यन खान भी बहुत जल्द अपना डेब्यू करने वाले हैं, हालांकि आर्यन खान एक्टिंग में नहीं, बल्कि डायरेक्शन फील्ड में अपना डेब्यू कर रहें हैं, इसी बीच आर्यन खान के बारे में एक शॉकिंग खुलासा हुआ है, आइए बताते हैं।

आर्यन खान सेट पर करते हैं ऐसी चीजें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान "स्टारडम" नामक वेब सीरीज से अपना डेब्यू कर रहें हैं, सीरीज की शूटिंग की जा रही है। इस सीरीज में मनोज पहवा भी अहम किरदार निभा रहें हैं । अब अभिनेता मनोज पहवा ने निर्देशक आर्यन खान के बारे में कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं, जिसे सुन यूजर्स आर्यन खान की तारीफ करते नहीं थक रहें हैं।


मनोज पहवा ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में आर्यन खान की जमकर तारीफ की। अभिनेता ने कहा, "आर्यन बहुत हार्डवर्किंग हैं। बहुत मजा आया उनके साथ काम करके। प्रोसेस लंबी थी, लेकिन मजेदार थी। जल्द ही इसकी अनाउंसमेंट भी होगी। हमने देखा और सुना भी है कि शाहरुख खान बहुत हार्डवर्किंग और वर्कोहॉलिक हैं। वो 18-20 घंटे काम करते हैं, वही खूबी आर्यन खान में भी है, आर्यन काम के आगे सब कुछ भूल जाते हैं। जब भी हम शाहरुख खान के ऑफिस जाते हैं वो बहुत इज्जत देते हैं। मुलाकात के बाद कार तक छोड़ने आते हैं। ऐसा सेम उनके बेटे में भी है। बड़ों की इज्जत करना, आदर करना, ध्यान रखना। सेट पर जब आते थे, तो सबसे पूछते थे कि कोई परेशान तो नहीं कर रहा। वो सबको रिलैक्स करते थे।" मनोज पहवा ने आगे यह भी बताया कि एक दो बार उन्होंने आर्यन खान के साथ उन्होंने खाना खाया, जिसके बाद आर्यन खुद उनके लिए मन्नत से खाना मंगाया करते थे।


कब रिलीज होगी आर्यन खान की वेब सीरीज

आर्यन खान की वेब सीरीज "स्टारडम" की शूटिंग काफी लंबे समय से की जा रही है, इस सीरीज में लक्ष्य लीड रोल में हैं, इसके अलावा यह भी बात सामने आ रही है कि सीरीज में शाहरुख खान, बॉबी देओल का कैमियो भी हो सकता है। आर्यन खान द्वारा निर्देशित ये वेब सीरीज इस साल के अंत या फिर अगले साल ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो सकती है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story