×

Pankaj Tripathi ने याद किया सिद्धार्थ शुक्ला को और कहा "हम जुड़े हुए थें"

Pankaj Tripathi: पंकज त्रिपाठी को हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो के शो "क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच" नाम की वेब सीरीज में देखा गया था।

Anushka Rati
Published on: 14 Sep 2022 4:06 PM GMT
Pankaj Tripathi ने याद किया सिद्धार्थ शुक्ला को और कहा हम जुड़े हुए थें
X

Bollywood One Of The Best Actors (image: social media)

Pankaj Tripathi: आपको बता दें कि, पंकज त्रिपाठी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड और फेमस अभिनेताओं में से एक हैं और अक्सर उनके अभिनय और वर्सेटाइल टैलेंट के लिए उनकी सराहना की जाती है। वहीं "गैंग्स ऑफ वासेपुर" से "सेक्रेड गेम्स" तक, पंकज त्रिपाठी ने कई फिल्मों और वेब सीरीज में अपने अभिनय कौशल, वर्सेटाइल टैलेंट और रेंज का परफॉर्मेंस किया है। बता दें कि उन्हें आखिरी बार वेब सीरीज "क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच", और "शेरदिल: द पीलीभीत सागा" में देखा गया था। वहीं पंकज त्रिपाठी अपने सफल जीवन के अलावा सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस का एंटरटेनमेंट करते रहते हैं।

बता दें कि, कनेक्ट एफएम कनाडा के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, पंकज त्रिपाठी ने पॉपुलर अभिनेत्री के बारे में बात की शहनाज़ गिल। वहीं जब पंकज त्रिपाठी को बताया गया कि शहनाज ने एक इंटरव्यू में उनके काम की तारीफ की, तो पंकज ने जवाब दिया, "मैं रियलिटी में सराहना करता हूं कि वह मुझे एक अभिनेता के रूप में पसंद करती हैं। धन्यवाद।" इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि जब भी शहनाज का नाम लिया जाता है तो वह सिद्धार्थ शुक्ला को हमेशा याद करते हैं। वहीं पंकज ने ये कहा कि बहुत से लोग जागरूक नहीं हैं और उन्होंने इसके बारे में कभी बात नहीं की, लेकिन सिद्धार्थ वास्तव में उनका बहुत सम्मान करते थे और खुलासा करते थे कि वे काफी जुड़े हुए थे।

अनवर्स के लिए, शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के घर के अंदर मिले और एक दूसरे के साथ गहरा संबंध बनाया। हालाँकि, 2 सितंबर, 2021 को सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन ने शहनाज़ सहित सभी को सदमे में छोड़ दिया।

इसके बीच अगर हम काम कि बात करें तो, पंकज त्रिपाठी "ओएमजी 2" में अभिनय करेंगे - साथ ही इस फिल्म में अक्षय कुमार, यामी गौतम और अरुण गोविल भी नजर आएंगे और यह फिल्म 2012 की फिल्म, ओएमजी - ओह माय गॉड का डिवोशनल सीक्वल है!

शहनाज़ के बारे में बात करें तो, अभिनेत्री शहनाज गिल ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 2015 के म्यूजिक वीडियो, शिव दी किताब से की। 2017 में, उन्होंने पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में उन्होंने 2019 में काला शाह काला और डाका में अभिनय किया। शहनाज़ गिल को आखिरी बार दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ होन्सला राख में देखा गया था। वह अब सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story