Ranbir Kapoor: मुसीबत में फंसे रणबीर कपूर, ED ने भेजा समन, इस दिन होगी पूछताछ

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। इसी बीच रणबीर कपूर को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 4 Oct 2023 10:43 AM GMT (Updated on: 4 Oct 2023 11:25 AM GMT)
Ranbir Kapoor: मुसीबत में फंसे रणबीर कपूर, ED ने भेजा समन, इस दिन होगी पूछताछ
X

Ranbir Kapoor: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म "एनिमल" को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। जब से फिल्म का टीजर सामने आया है, तभी से फैंस रणबीर की तरीफों के पुल बांधते जा रहें हैं। जहां एक तरफ फिल्म के रिलीज होने का इंतजार किया जा रहा है, वहीं इसी बीच रणबीर कपूर को लेकर एक बेहद हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुन उनके फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

रणबीर कपूर की बढ़ी मुश्किलें

अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर खबर आ रही है कि अभिनेता को ED ने समन भेजा है, जी हां!! उन्हें पूछताछ के लिए 6 अक्टूबर को बुलाया गया है। बता दें कि रणबीर कपूर को ED ने पूछताछ के लिए इसलिए बुलाया है क्योंकि रणबीर महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप मामले में आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शामिल हुए थे।



क्या है पूरा मामला

प्रवर्तन निदेशालय यानी कि ED 'महादेव बुक ऑनलाइन लॉटरी' से जुड़े मनी लॉन्‍ड्र‍िंग केस की जांच पड़ताल कर रही है। वहीं अब इस मामले में रणबीर कपूर भी शक के घेरे में आ गए हैं और इसी वजह से ED ने आज ही रणबीर को समन भेजते हुए 6 अक्टूबर को हाजिर होने का निर्देश दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर कपूर ने इसी साल फरवरी महीने में ऑनलाइन गेमिंग ऐप के आरोपी सौरभ चंद्राकर की शादी में शिरकत की थी, इसी वजह से ED ने रणबीर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। आरोपी सौरभ ने अपनी शादी में 200 करोड़ से भी अधिक रुपए पानी की तरह बहाए थे, कहा तो यह भी जा रहा है कि शादी में शामिल हुए इन सभी सेलेब्स को हवाला के जरिए करोड़ों का भुगतान किया गया था। वहीं ED अब इन्हीं रुपयों के बारे में इन सितारों से पूछताछ कर सकती है।

इस केस में कुछ जाने-माने सितारों के नाम भी हैं शामिल

रणबीर कपूर के अलावा भी मनोरंजन दुनिया के कई सितारे ED की रडार पर हैं और बहुत जल्द ED द्वारा उन्हें भी समन भेजा जा सकता है। खबरों के अनुसार टाइगर श्रॉफ, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, नेहा कक्कड़, अली असगर, विशाल ददलानी, एली अवराम, भारती सिंह, सनी लियोनी, भाग्यश्री, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक जैसे सितारों का नाम शामिल है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story